100+ Instagram love shayari in hindi|इंस्टाग्राम लव शायरी

 Instagram shayari- नमस्कार दोस्तों यदि आप इंस्टाग्राम लव शायरी या Instagram love shayari in hindi खोज रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए ही है यहां आपको इंस्टाग्राम पर वायरल शायरियां पढ़ने को मिलेंगी

इस पोस्ट में आपके पसंद के हिसाब से Instagram shayari निम्नलिखित लिखी गई है यदि आपको निम्न में कोई भी शायरी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और कोई बदलाव की गुंजाइश हो तो हमें कमेंट के माध्यम से बताएं


Instagram love shayari in hindi
Instagram love shayari in hindi



✍🏻 है कोई जो आज करे रफुगरी मेरी...!!

✍🏻✍🏻 इश्क़ कुतर गया है हर जगह से मुझे...!!

💚❤💛💜



दुनिया में कमी नही है मोहब्बत करने वालो की,

अकाल तो निभाने वालो का पड़ा है..

💛❤


instagram loved shayari in hindi


सुन 📢 पगली 👸🏻 देखना👀 है तो प्यार ❤ से #dekh☺

ऐसे 👉� टेड़े-टेड़े 😈 गुस्से 👈में तो तेरे 👉� घर 🏡 वाले भी देखते 🤔 हैं...

💜💚💛❤



राहत मिली ना दिल को,

ना चैन-ओ-सकून मिला,

बारिस भी होती रही रातभर,

और कमबख्त दिल भी जलता रहा।

❤💛💜💚



लोग 🤔 कहते है दुःख-दर्द 😱 बुरे होते है !!

जब-जब 😊 आते है सिर्फ और सिर्फ 👁️ रुलाते है !!

मगर 😌 मै कहता हु दुःख-दर्द 🤗 अच्छे होते है !!

जब 🔥 जब आते है कुछ न कुछ 🥀 नया सिखात्ते है !!



रात 🏙️ भर जागता हूँ एक एसे सख्श👰 की खातिर !!

जिसको 🌟 दिन के उजाले मे भी याद 💕 करने की फुर्सत नहीं 😊 है !!



जख्म 💔 खुद बता देंगे कि तीर 💕 किसने मारा है !!

हम 🤔 कहाँ कहते है कि ये काम 👰 तुम्हारा है !!




अब 🤔 मेरा हाल चाल नहीं पूछते 👰 हो तो क्या हुआ !!

कल 🌟 एक एक से पूछोगे की उसे 😌 हुआ क्या था !!



उम्र 🤔 चाहे कितनी भी 🥀 हो !!

सुना 😉 है दिल पर झुर्रियां 🔥 नहीं पड़ती !!



तुम्हें 🤔 इतना क्यों 👰 चाहा !!

इस 😯 बारे में सोचकर कभी😱कभी !!

खुद से 💔 नफरत हो जाती 💗 है !!



मिसाल 🤔 इसकी कहाँ है 😩 ज़माने में !!

कि 🤗 सारे खोने के ग़म 😢 पाये हमने पाने 🤔 में !!

वो 🤔 शक्ल पिघली तो हर 🤗 शय में ढल गयी !!

जैसे 🤗 अजीब बात हुई है 👸 उसे भुलाने में !!

जो 🤔 मुंतज़िर ना मिला 👸 वो तो हम हैं 😢 शर्मिंदा !!

कि 🤔 हमने देर लगा दी 🏘️ पलट के आने में !!



मैंने 👲🏻 रब से कहा वो 👸 चली गयी मुझे 😩 छोड़कर !!

उसकी 👸 जाने क्या 🤔 मज़बूरी थी !!

रब 🌞 ने मुझसे कहा इसमें 🤗 उसका कोई कसूर 🤔 नहीं !!

यह 🤔 कहानी मैंने लिखी ही 💔 अधूरी थी !!

Alos read- dard quotes in hindi

instagram love shayari in hindi sharechat

Instagram love shayari in hindi
Instagram love shayari in hindi


तेरी 🤔 याद में ज़रा आँखें 😢 भिगो लूँ !!

उदास 😩 रात की तन्हाई में 🤔 सो लूँ !!

अकेले 😢 ग़म का बोझ अब 😩 संभलता नहीं !!

अगर 👸 तू मिल जाये तो 👸 तुझसे लिपट कर रो 😢 लूँ !!



दर्द 💔 से हम अब खेलना 🤔 सीख गए !!

बेवफाई 😩 के साथ अब हम 👲🏻 जीना सीख गए !!

क्या 🤔 बतायें किस कदर दिल 💔 टूटा है हमारा !!

मौत 👹 से पहले हम 😩 कफ़न ओढ़ कर सोना 😢 सीख गए !!



कभी 🤔 संभले तो कभी बिखरते 💔 आये हम !!

जिंदगी 🤔 के हर मोड़ पर खुद 👲🏻 में सिमटते आये हम !!

यूँ 🤔 तो जमाना कभी खरीद 😯 नहीं सकता हमें !!

मगर 💕 प्यार के दो लफ्जो में सदा 😩बिकते आये हम !!



आयें 🤔 हैं उसी मोड पे लेकिन 👸 अपना नही यहाँ अब 🤔 कोई !!

इस 🏘️ शहर ने इस दीवाने 💕 को ठुकराया है बार-बार 😩 !!

माना 🤔 कि तेरे हुस्न के 🤗 काबिल नही हूँ 👲🏻 मैं !!

पर 🤔 यह कमबख्त इश्क 💕 तेरे दर पे हमें लाया 😩 है बार-बार !!



बिछड़ 🤔 के तुमसे ज़िन्दगी सज़ा 😯 लगती है !!

यह 🤔 साँस भी जैसे मुझसे 😩 ख़फ़ा लगती है !!

तड़प 😢 उठता हूँ दर्द 💔 के मारे मैं !!

ज़ख्मो 💔 को मेरे जब तेरे शहर 😩 की हवा लगती है !!



कभी 🤔 कोई अपना अनजान 😩 हो जाता है !!

कभी 👸 अनजान से प्यार 💕 हो जाता है !!

ये 🤔 जरुरी नही कि जो 🤗 ख़ुशी दे उसी से 💕 प्यार हो !!

दिल 💔 तोड़ने वालो से भी 💕 प्यार हो जाता है !!



आज 🤔 अचानक तेरी याद ने मुझे 😢 रुला दिया !!

क्या 🤔 करूँ तुमने जो 👲🏻 मुझे भुला दिया !!

न 👸 करती वफ़ा न मिलती 😩 ये सज़ा !!

शायद 🤔 मेरी वफ़ा ने ही तुझे 💔 बेवफा बना दिया !!



😢भूल जाना उसे मुश्किल तो नहीं है 

लेकिन 🙏काम आसान भी हमसे कहाँ होते हैं👩‍❤️‍👨



कहीं ये ❤️‍🩹❤️‍🔥अपनी मोहब्बत की इन्तेहाँ तो नहीं,

 बहुत ☀️दिनों से 🧖‍♀️तेरी याद भी नहीं आई 



💊💉तेरी 🧖‍♀️यादों का जहर फैल गया है

💕दिल में 😭मैंने बहुत देर कर दी है 🧖‍♀️तुझे भुलाने में


love shayari in hindi instagram bio

Instagram love shayari in hindi
Instagram love shayari in hindi


ढूढ़ोगे उजड़े👩‍❤️‍👨रिश्तों में वफ़ा के खजाने 

👸तुम मेरे बाद मेरी ❤️‍🩹❤️‍

🔥मोहब्बत को याद करोगे💍🍫



अगर रुक जाये💔❤️‍🩹 मेरी धड़कन तो इसे 

☠️⚰️मौत न समझना ऐसा हुआ है 

अक्सर तुझे याद करते करते😢😭



🥺सोचा था कि 🔥मिटाकर सारी निशानियाँ चैन से सो जायेंगे 

😴बंद आँखो ने अक्स देखा तेरा तो 

💞💔बेचैन दिल ने 📣पुकारा तुझको। 

 Missing You🖼️



🤝आपसे दूर जाने का इरादा तो नहीं था 

👫साथ-साथ रहने का भी 👩‍❤️‍💋‍👨वादा तो नहीं था 

😢तुम याद आओगे ये जानते थे हम पर 

😭इतना याद आओगे अंदाज़ा नहीं था🙏



🌌🌃हर रात 😭रो-रो के उसे भुलाने लगे 

😭आँसुओं में उसके ❤️‍🔥प्यार को बहाने लगे ये 

💔दिल भी कितना अजीब है कि 

😭रोये हम तो वो और भी 👸याद आने लगे



💞💘दिल में आप हो और कोई खास कैसे होगा यादों में 

👸आपके सिवा कोई 👩‍❤️‍👨पास कैसे होगा हिचकियॉं कहती हैं 

🙆‍♂️आप याद करते हो पर बोलोगे नहीं😞 तो मुझे एहसास कैसे होगा



नही फुर्सत यकीन 🕦मानो…हमे कुछ और करने🤔 की,

तेरी यादें… तेरी 🧐बाते… बहुत मशरूफ़ रखती ☹️हैं … ।।



आती है 😣 ऐसे बिछड़े हुए दोस्तों 🤔 की याद,

जैसे चराग जलते हों रातों 🔥 को गांव में।



मिलते रहिए,

 हाल-चाल 🙁 पूछते रहिए,

🤔ना जाने कब कोई एक😌 याद बन कर रह जाएँ☹️ … ।। 😌



जीने की ख्वाहिश में हर 😊 रोज़ मरते हैं,

वो आये न आये हम 🕦 इंतज़ार करते हैं …

झूठा ही सही मेरे यार का 🤞वादा,

हम सच मान कर ऐतबार 💕 करते हैं … ।। 🙁🙁

Also read- painful shayari in hindi

instagram post love shayari in hindi

Instagram love shayari in hindi
Instagram love shayari in hindi


आज भीगी है पलके 😭 किसी की याद में,

🤔आकाश भी सिमट☁️ गया हैं अपने आप में …

ओस की बूँद ऐसी गिरी 🌧️ है ज़मीन पर,

मानो चाँद भी रोया हो 😭उनकी याद में … ।।



जब आपका नाम 🤔ज़ुबान पर आता है,

पता नही ❤️ दिल क्यों मुस्कुराता 😇 है …

तसल्ली होती है हमारे 😍 दिल को कि 😅 चलो

कोई तो है अपना 🤞 जो हर वक़्त याद 🤔आता है … ।।



उनका वादा 🤞है के वो लौट आएंगे,

🤔इसी उम्मीद पर हम जीए 🧐जायेंगे … 😊

यह इंतज़ार भी उन्हीं की तरह❤️ प्यारा है,

कर रहे थे कर 😰रहे हैं और किये जायेंगे😌 … ।।



क्या वजह 😇 होगी,

 अब फिर यहां 😥 लौट आने की..

इन नुक्कड़ों 😥 पे रुकने की,

 इन गलियों के चक्कर लगाने की.. 😣

अब तो ना तू मेरी है😰,

 ना ही अब ये शहर 🤔मेरा..

ना इच्छा अब कुछ सुनने😥 की और ना ही कुछ बताने की..☹️☹️ … ।।



बेताब से रहते हैं 😇 तेरी याद में अक्सर 🧐,

रात भर नहीं😣 सोते तेरी याद में अक्सर,

😅बेदर्द जमाने का 😇 बहाना सा बना कर😣,

हम टूट के रोते 😭 हैं तेरी याद में अक्सर 😅😰 … ।।



सुना है बहुत बारिश 🌧️ है तुम्हारे शहर में,

ज्यादा भीगना ☔⛈️मत..

अगर धूल गई 😏सारी ग़लतफहमियां,

😇तो फिर बहुत याद😣😣 आएंगे हम!!



तेरा ख्याल 😣भी क्या गज़ब है,

🤪ज़रा कम 😟 आये तो आफत,

😣ज़रा सी ज़्यादा 🤔आए तो कयामत😇😇 … ।।



यादों से दिल ❤️ भरता नहीं …

दिल से यादें 😇 निकलती नहीं,

यह कैसी कशमकश🤪 है,

आपको याद 🤗🤗किये बिना…

दिल को चैन😍😍 मिलता नहीं😣😣💝 … ।।



हर इंसान की 🤩 अलग पहचान होती है 😇,

मगर 🤝 हमारी दोस्ती की अलग शान होती 😅 है …

हर किसी को नहीं 😁 करते हम याद ,

 🤔मगर जिस 😏 को करते हैं..

उस में हमारी जान होती💝💝 है … ।।



तुझे भूलने 😌 की कोशिशें 

कभी कामयाब न हो सकें😁,

तेरी याद शाख-ऐ-गुलाब 🌹है,

 जो हवा चली तो महक गयी 😍 … ।। 💝

Also read-gulabi aankhein shayari in hindi

instagram love shayari in hindi a girl 

Instagram love shayari in hindi
Instagram love shayari in hindi


जिंदगी के राज 🤪है तो राज रहने दो,

🤔अगर हैं कोई 😏एतराज तो रहने दो,

😇 ….पर जब ❤️ दिल करे हमें याद करने को 🤩

तो उसे ये मत कहना के 🤔आज रहने दो 💝 … ।।



कभी तुम्हारी याद 😇 आती है,

 कभी तुम्हारे ख्वाब आते है🤔 ,

मुझे सताने के😣 सलीके तो..

 तुम्हे बेहिसाब आते है😉😁 … ।।



भले ही चले जाओ दूर 😣 हमसे,

तेरी यादों को हमनें 😟महफूज़ रखा है,

😌लौटकर आओगे उम्मीद है ❤️दिल को,

दरवाजा इस 💝दिल का खुला रखा है😍 … ।।



हर दूरी मिटानी 🤗 पड़ती है,

हर बात 😌बतानी पड़ती है …

लगता है दोस्तों 🤝 के पास वक़्त ही नहीं है,

⏳🧐आज कल.. खुद अपनी 🤔याद दिलानी पड़ती है🤪 … ।।



तुझे भुलाने की कोशिश 😣 तो बहुत की ऐ सनम,

😌तेरी यादें गुलाब🌹 की शाख हैं जो रोज महकती हैं😌😍



जहाँ भूली-बिसरी 😣 

यादें दामन थाम लें दिल ❤️ का,

वहां अजनबी बन कर गुज़र 

😏जाना ही अच्छा है।😁



जिसकी यादों 🌃 में रात गुजर जाती है,

जिसकी लिए 👀 आँखें भर आती है …

मुश्किल है 😟उसको ये कह पाना,

😣तेरे बिन धड़कन ❤️भी थम जाती है😔 … ।।



सबने 🤔कहा,

 बेहतर सोचो तो बेहतर होगा,

😟मैंने सोचा,

 उसको😇 सोचूँ,

 उससे बेहतर क्या होगा।❤️❤️🤗 … ।।



ख्यालो का क्या 🤔 है,

😉आते है चले😁 जाते है….

इलाज तो यादों 😅का होना चाहिए….!!!🤪🤪



जिक्र उनका ही 😟 आता है मेरे फ़साने में,

😇जिनको जान❤️ से ज्यादा चाहते हैं ज़माने में,

🤩तन्हाई में उनकी ही याद 😇का सहारा मिला,

😣जिनको नाकाम😁 रहे हम भुलाने में🤪🤪 … ।।

instagram love shayari in hindi a lot


तुम याद नही 😟करते.. हम तुम्हे भुला 😣नही सकते,

तुम्हारा और हमारा🤗 रिश्ता इतना खूबसूरत 💝है,

तुम सोच नही सकते.. हम बता नही सकते! ?



कोई चला गया😔 दूर हमसे तो क्या करे,

😣कोई मिटा गया सब 🧐निशान तो क्या करे,

😌याद आती है उनकी हमें हद से😟 ज्यादा,

😔मगर वो याद न करे 😏तो क्या करे🤪🤪 … ।।



यादों के भंवर ⏳में एक पल हमारा हो,

🤗खिलते चमन में एक🌹 गुल हमारा हो…

और जब याद🧐 करे आप अपनों को..😇

तो उस याद में एक नाम 😍हमारा हो … ।। ❤️❤️



मजबूरी में नहीं दिल ❤️करे तो याद करना,

😁दुनिया से फुर्सत मिले तो याद 😍करना,

⏳⏳दुआ है ज़माने 🤲की हर ख़ुशी मिले आपको,

😁फिर भी आँख भर 😭आये तो याद करना😇 … ।।



मैं लोगों से मुलाक़ातों 💝के लम्हे याद रखता हूँ,

😏मैं बातें भूल भी जाऊं तो लहजे याद 😇रखता हूँ,

ज़रा सा हट के😁 चलता हूँ ज़माने की रवायत से,

😏जो सहारा देते हैं वो कंधे🤗 हमेशा याद रखता हूँ … ।। 🙏🙏



बूंदे बारिश 🌧️की यूँ ज़मी पे आने लगी ,

सोंधी सी महक माटी 😇🤗की जगाने लगी …

हवाओ में भी 😁जैसे मस्ती छाने लगी,

😏वैसे ही हमें भी आपकी ❤️याद आने लगी।💝💝



हर पल की ख़ुशी 😇आपकी याद में है,

😁हमारी हर हँसी आपके🤝🤝 साथ में है …

दूर रहकर भी 🧐 आपको याद करते हैं,

जरूर कोई प्यारी सी 😘अदा आप में है😍🤗

मिसिंग यू…!!💝💝



आ गयी तेरी 😇याद दर्द का लश्कर लेकर,

😌अब कहाँ जाएं हम😟 दिल-ए-मुज़्तर लेकर … ।। 😣



तुम्हारी याद💝 दिल से जाने नहीं देंगे,

😜तुम्हारे जैसा दोस्त ❤️खोने भी नहीं देंगे,

🤩🤩रोज शराफत😏 याद कर लिया करो वर्ना,

😁एक कान के निचे देंगे🤪 और रोने भी नहीं देंगे😁😁



बड़ी गुस्ताख है तुम्हारी 

🤪याद इसे तमीज सिखा दो,

😔दस्तक भी नहीं 🧐देती 

और दिल में उतर भी जाती है😇 … ।। 💝


Shayari on Instagram

जब रात को 🌌आपकी याद आती है,

 🖤सितारों में आपकी तस्वीर 😇नज़र आती है,

…खोजती है निग़ाहें 🧐🧐उस चेहरे को,

याद में जिसकी सुबह 🌅हो जाती है … ।। 😇



भुला दिया है मुझे 😔 ज़ालिम ने आदतन भी मगर,

🖤वो बात कि जिससे 

😣याद आऊँ मुझ में थी भी नहीं।🤪🤪



याद में उसकी 😏देखो हम क्या क्या करते हैं😇

बिखरी हुयी ज़िंदगी 🤪में दीवारों से बाते करते हैं😇 … ।।



कुछ लम्हे⏳ आये ज़िन्दगी में कुछ लम्हों के लिए,

🕦आज फिर😣 तरसते हैं हम उन लम्हों के लिए,

खुदा ने कहा कुछ🤲 मांग लो,

मैंने कहा वो 🙏 लम्हे फिर दे दो कुछ लम्हों के लिए.⏳⏳



आज ये कैसी 😔 उदासी छाई है,

😟तन्हाई के☁️ बादल से भीगी जुदाई है,

💔टूट के रोया है फिर 😭😭 मेरा दिल,

जाने आज किसकी😍 याद आयी है।🖤



तुम्हारी याद 😌 के साए मेरे दिल के अँधेरे में,

🖤बहुत तकलीफ 😣देते हैं मुझे जीने नहीं देते,

😔अकेली राह😟 में हमराह कोई मिल तो जाता है,

😇मगर कुछ दर्द हैं जो दिल 🤪बहलने नहीं देते। ??🤩🤩



आखिर थक हार 😌के,

 लौट आया मै बाज़ार से😏

यादो को बंद🧐 करने के ताले 🔒कही मिले नही … ।।



दिल की हालत 😍 किसी को बतायी नहीं जाती,

🤐हमसे उनकी 💝चाहत छुपाई नहीं जाती …

बस एक याद 😔 बची है उनके जाने के बाद,

🧐वो याद भी दिल से मिटायी❤️❤️ नहीं जाती … ।।



दोस्ती का फ़र्ज़ यूँ ही निभाते🤝 रहेंगे,

वक्त बेवक्त🕦⏳ आपको सताते रहेंगे … 😣

दुआ 🤲करो के उम्र लम्बी हो हमारी,

 😁वरना याद बन 😍के आपको सताते रहेंगे😜🤪 … ।।



खौफ से लेते नहीं नाम 🤫🤐 के सुन न ले कोई,

😟चुपके चुपके हम तुम्हें 🧐😔याद किया करते हैं।😇


इंस्टाग्राम शायरी love 

माना के किस्मत 😇 पे मेरा कोई ज़ोर नही,

पर ये सच है के मोहब्बत ❤️ मेरी कमज़ोर नही …

उस के ❤️ दिल मे,

 उसकी यादो मे कोई 

और है लेकिन,

😔मेरी हर साँस में उसके❤️ सिवा कोई और नही.. 😍😍💝 … ।।



दिल में जगे 😣अरमानो को कभी मिटा न देना,

😟देकर होतो को कभी 😭रुला न देना …

इस बात का बहाना की हम दूर 😟😟 है आपसे,

कभी अपने इस 🤝दोस्त को भुला न देना 😔😔 … ।। 💝



एक कतरा ही सही आँख 😭 में पानी तो रहे,

🤔ऐ मोहब्बत❤️ तेरे होने की निशानी तो रहे,

🤗बस यही सोच के 😣यादों को तेरी दे दी पनाह,

😔इस नये🤩 घर में कोई चीज पुरानी तो रहे🤪 … ।।



मेरी यादें मेरा 😇चेहरा मेरी बातें रुलायेंगी,

😭हिज्र के दौर में गुजरी 🤗मुलाकातें रुलायेंगी,

😣दिनों को तो 🤨चलो तुम काट भी लोगे 🤔फसानो में,

जहां तन्हा मिलोगे 💔तुम तुम्हें रातें रुलायेंगी😢😢 … ।।



आधी रात 🌌 को सपना आ जाता है,

 💭फिर सोना 😣मुश्किल हो जाता है …

खुदा की😇 कसम यारो मैंने प्यार नहीं किया,

😟ये प्यार तो अपने 😍❤️आप ही हो जाता है…🤩🤩



सिर्फ यादों का एक सिलसिला रह गया है,

💔 खुदा जाने उनसे मेरा क्या रिश्ता रह गया है.

😥



अगर रो कर भूलाएं जाती यादें,

💔 तो हंसकर कोई गम ना छुपाता…

😥



वो मुझसे पूछती है

 की ख्वाब किस-किस के देखते हो,

💔 बेखबर जानती ही नहीं की यादें 

उसकी सोने कहाँ देती है ।

😥



दुनियाँ भर की यादें हम से मिलने आती है,

💔 शाम ढले इस सूने घर में मेला सा लगता है ।

😥



खुल जाता है तेरी यादों का बाजार सुबह सुबह,

💔 और इसी रौनक में मेरा दिन गुज़र जाता है.

😥


इंस्टाग्राम हिंदी शायरी love

बंद कर दिए हैं हमने तो दरवाजे इश्क के,

💔 पर कमबख़्त तेरी यादें तो दरारों से ही चली आई..

😥



उसका दावा भी उसकी तरह झूठा निकला

💔 वो कहता था,

 बिछडूगा तो मर जाऊँगा

😥



कईं बदनामियां होतीं,

 कईं इलज़ाम सर जाते

💔 मगर ए काश हम दोनों,

 हमीं दोनों पे मर जाते

😥



कमबख्त मानता ही नहीं दिल उसे भूलने को

💔 मैं हाथ जोड़ता हूँ तो ये पांव पड़ जाता है

😥



तुम्हारे पास नहीं तो फिर किसके पास है

💔 वो टूटा हुआ दिल आखिर गया कहाँ..

😥



तेरी याद ही आखिरी सहारा थी

💔 बडी भूल की तुझे भूल कर

😥



फिर कोई दर्द मिलेगा,

 तैयार रह ऐ दिल;

💔 कुछ लोग पेश आ रहे बडे प्यार से!

😥



बना के छोड़ देते हैं अपने वजूद का आदि

💔 कुछ लोग इस तरह भी मोहब्बतों का सिला देते हैं

😥



लोगों ने रोज़ कुछ नया माँगा खुदा से

💔 एक हम ही तेरे ख़याल से आगे नहीं गए

😥



ये अजीब खेल चल रहा है मेरी ज़िन्दगी में

💔 जहाँ ” याद ” का लफ्ज़ आ जाए ,

 वहां तुम याद आ जाते हो।

😥


इंस्टाग्राम लव स्टेटस

न चाहकर भी मेरे लब पर फ़रियाद आ जाती है,

💔 ऐ चाँद सामने न आ किसी की याद आ जाती है.

😥



उसका दावा भी उसकी तरह झूठा निकला

💔 वो कहता था,

 बिछडूगा तो मर जाऊँगा

😥



कईं बदनामियां होतीं,

 कईं इलज़ाम सर जाते

💔 मगर ए काश हम दोनों,

 हमीं दोनों पे मर जाते

😥



कमबख्त मानता ही नहीं दिल उसे भूलने को

💔 मैं हाथ जोड़ता हूँ तो ये पांव पड़ जाता है

😥



तुम्हारे पास नहीं तो फिर किसके पास है

💔 वो टूटा हुआ दिल आखिर गया कहाँ..

😥



तेरी याद ही आखिरी सहारा थी

💔 बडी भूल की तुझे भूल कर

😥



तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है,

आखरी सास तक तेरा इंतजार करू!



एक दिन ज़िन्दगी ऐसे मुकाम पर पहुँच जाएगी

दोस्ती तो सिर्फ यादों में रह जायेगी

हर कप कॉफ़ी,याद दोस्तों की दिलाएगी,औए हस्ते-हस्ते आँखें फिर नाम हो जायेगी.



एक ख्वाब एक ख्याल एक हकीकत है तू

ज़िंदगी में पाने वाली हर ज़रूरत है तू

जिसको रोज़ याद करने को दिल करे

अरे यार वही स्वीट सी मुसीबत है तू.



बीत जाते है दिन यादें सुहानी बनकर

रह जाती है ज़िन्दगी बस एक कहानी बनकर

पर दिल में दोस्ती तो हमेशा रहेगी,कभी तड़प कर तो कभी आँखों का पानी बनकर.



दिल्लगी दोस्तों के नाम होती है

दिल्लगी दोस्तों की शान होती है

दूर रह कर भी दोस्तों को याद करना

असली दोस्त की पहचान होती है.

नमस्कार दोस्तों यदि आपको हमारी या पोस्ट 100+ Instagram love shayari in hindi|इंस्टाग्राम लव शायरी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और कमेंट के माध्यम से बताएं आपको शायरी कैसी लगी

Post a Comment

0 Comments