25+barish shayari romantic in hindi|बारिश शायरी रोमांटिक इन हिंदी

 नमस्कार दोस्तों यदि आप barish shayari romantic in hindi की तलाश में है तो इस पोस्ट में आप की तलाश पूरी होगी हम आपके लिए बारिश की बेहतरीन रोमांटिक शायरी लेकर आए जिन्हें पढ़कर आ स्टेटस में जरूर लगाएंगे। 

barish shayari in hindi


अनसुनी फरियाद में

समेटे हुआ आसमान

तेरा कभी बरसे मेरे शहर

में तो दुआ कबूल तेरा..! 


बारिश की बूंदे आज

मेरे चेहरे को छू गई

लगता है शायद आसमा

को जमी मिल गई..!


इश्क की बारिश में

ताउम्र हम खुद भीगते

रहे तेरी याद में कभी रोते

रहे तो कभी हंसते रहे..! 

barish ki shayari



गुजारिश करता हूं कि

उससे अकेले में मुलाकात

हो ख्वाहिश ए दिल है

जब भी हो बरसात हो..!



सुहाना है बारिश का

मौसम दीवाना हूं तेरा

यार पागल है तेरे प्यार में

करता है बस तेरा इंतजार..!

barish love shayari

barish par shayari


जुल्फें जो उनकी खुल गई

लगता है सावन आ गया

अब कौन रोकेगा घटाओ

को घूमने से लगता है

बारिश का मौसम आ गया..! 



मुझे ऐसा ही जिन्दगी का

हर एक पल चाहिए

प्यार से भरी बारिश और

संग तुम चाहिए !!


पहले बारिश होती थी

तो याद आते थे

अब जब याद आते हो

तो बारिश होती है !!


तुम्हारे चेहरे का मौसम

बड़ा सुहाना लगे

मैं थोडा लुफ्त उठा लू

अगर बुरा न लगे !! 


ये बारिशों से दोस्ती

अच्छी नहीं विकाश

कच्चा तेरा मकान है

कुछ तो ख्याल करो !!

Read more-





barish shayari by gulzar

barish romantic shayari


उनके मिलन से

महक उठी थी फ़िज़ाएँ

सौंधी खुशबू ने

बारिश की थी ना मिट्टी की !!


ए बारिश तू इतना न बरस

की वो आ न सके

और उसके आने के बाद

इतना बरस की वो जा न सके !!


कितना कुछ धुल गया

आज इस बारिश में

हाँ तुम्हारी यादों के पन्ने भी

धुल गए इस बारिश में !!


मोहब्बत तो वो बारिश है

जिसे छूने की चाहत मैं

हथेलियां तो गीली हो जाती है

पर हाथ खाली ही रह जाते है !!


पहली बारिश का नशा ही

कुछ अलग होता है

पलको को छूते ही

सीधा दिल पे असर होता है !!

बारिश का मौसम स्टेटस

barish sad shayari


मौसम हे बारिश का

और याद तुम्हारी आती हे

बारिश के हर कतरे से सिर्फ

तुम्हारी आवाज़ आती हे !!


ग़म-ए-बारिशे इसीलिए नही

कि तुम चले गए

बल्कि इसलिए कि

हम ख़ुद को भूल गए !!


नैनों से अब बारिश होती है

मेरी पलकों के कोनों से

नींद रोती है मेरी !!


बारिश सुहानी और

मोहब्बत पुरानी

जब भी मिलती है

नई सी लगती है !!


ए बारिश कहीं और जाके

बरसा कर

मेरा दिल बहुत कमजोर है

बात बात पर रोया करता है !!

बारिश पर शायरी

बारिश शायरी रोमांटिक इन हिंदी


  • हमारे शहर आ जाओ ,सदा बरसात रहती है, कभी बादल बरसते है ,कभी आँखे बरसती है !!


  • जो वो बरसा तो ,इश्क़ होगा और मैं बरसा तो बस अश्क होगा !!


  • जरा ठहरो की बारिश हे,यह थम जाये तो फिर जाना, किसी का तुम को छू लेना, मुझे अच्छा नहीं लगता !!


पूछते हो ना मुझसे तुम हमेशा

की मे कितना प्यार करता हू तुम्हे

तो गिन लो बरसती हुई इन बूंदो को तुम !!


मौसम का कुछ ऐसा खुमार है

मन करता चीख कर कह दू

हमको तुमसे बहुत प्यार है !!

ब्यूटीफुल बारिश शायरी

barsaat shayari in hindi


तेरे इंतजार का मजा ही

कुछ और है

अरे उसके आगे तो तेरे

इस मौसम का

मजा भी कमजोर है !!


कह दो बादलों से

कुछ पानी मेरी आँखों से

उधार ले जाये !!


ख्वाहिशें तो थी

तेरे संग बारिश में भीगने की

पर ग़मों के बादल कभी

छाते ही नहीं !!



कोई रंग नहीं होता बारिश के पानी में

फिर भी फ़िज़ा को रंगीन बना देता है !!



मौसम चल रहा है इश्क का साहिब

जरा सम्भल कर के रहियेगा !!




Post a Comment

0 Comments