gulabi aankhein shayari in hindi|गुलाबी आँखें शायरी


आंखों पर आपने कई shayari पढ़ी होंगी आज hum एक अलग ही aankha पर shayari लेकर आए हैं आपके लिए हमने शायरी लेकर आए हैं गुलाबी आंखें शायरी जो आप अपने प्रेमिका को इंप्रेस करने में इस शायरी का यूज कर सकते हैं gulabi aankhein shayari in hindi आंखें शायरी की एक संग्रह है और हमारे कई सारे पोस्ट है आंखें शायरी पर जिसे आप पढ़ सकते हैं उनके लिंक मैं नीचे दे दूंगा तो चलिए स्टार्ट करते हैं

gulabi aankhein shayari in hindi|गुलाबी आँखें शायरी


उन आँखों 👀को अफसाना कहा जाता हैं

मुझे जिन का दिवान❤ कहा जाता हैं

तेरे जाने के बाद…. Ye alam हैं

आबाद शहर ko वीराना कहा जाता हैं


खूबसूरत आँखों पर शायरी

तेरे लबों👧 पर मेरी बातें  अच्छी लगती है 

सारा जग झूठा😞तेरी चाहत सच्ची लगती है 

अकसर mujhu से बातें करते हुए मेरे दिलबर 

तेरी आँखों 👀से झाँकती नींदें कच्ची लगती है


😞झूठ बोला जा सकता है, लेकिन आँखों से छुपाया नहीं जा सकता।"❤


😊कुछ बात है की आँखें चुरा रहे हो, बेवफा हो के किसी और से वफ़ा निभा रहे हो❤

रोती हुई आँखें शायरी

प्यार❤ में अक्सर aankhe👀 ही आँखों 👀से बात होती है।"


जो सूरुर है तेरी आँखों 👀में वो बात कहां मैखाने में,बस तू मिल जाए तो फिर क्या रखा है ज़माने में।❤


एक नजर 👀देख ले हमे जीने की इजाजत दे दे, Ek Najar Dekh Lo Hamen Jeene Ki ijaajat de do

ए रुठने वाले… वो पहली सी मोहब्बत❤ दे दे। a ruthne Wale vo Pahle Se Mohabbat de do


तेरी निगाह 👀दिल ❤से जिगर तक उतर गयी,

दोनों को ही एकअदा में रजामंद कर गई।

2 line Shayari on Eyes in English

👀देखा है मेरी नजरों ने एक रंग छलकते पैमाने का,यूँ खुलती है आंख👀 किसी की जैसे खुले दर मैखाने का।❤


इकरार में शब्दों की एहमियत नहीं होती,दिल❤ के जज़्बात की आवाज़ नहीं होती,आँखें 👀बयान कर देती है दिल की दास्तान,मोहब्बत❤ लफ्जों की मोहताज नहीं होती।


ये गुलाबों🌹सा तेरी आँखों 👀का जाम अच्छा है

जिस ख़त में आए तेरा नाम वो पेग़ाम अच्छा है


मैं ने जिस पाल को पूजा है उसे बस एक बार,सपना बन कर तेरी आँखों 👀में उतरता देखूँ


लाजमी तो नही है कि तुझे नैनो👀 से ही देखूँ..

तेरी 👧याद का आना भी तेरे दीदार से कम नही.

 

Ada है, ख्वाब है, दीवान है, tamasa है,

तेरी इन आँखों 👀में एक पागल बेतहाशा है


आँख👀 पर तेरी निगाहों ने दस्तख़त क्या किए..

हमने साँसों की वसीयत (नाम)तुम्हारे नाम कर दी !

मेरी आँखों पर शायरी

सोचत ही रहे पूछेंगे तेरी आँखों👀 से ,

किस से सीखा है हुनर dil में उतर जाने का………


दरिया जब-जब dil से निकला,एक समंदर aankho में समाया, Dariya Jab Jab Dil Se Nikla Ek samander Aankhon Mein Samaya

Mere दामन में कुछ तो देते,यूं तो कुछ नहीं maga खुदाया| Mere Daman Mein Kuchh To dete Yun To Kuchh Nahin Manga Khudaya


"जहां भी देखा gam का साया,तू ही तू मुझको yaad आया, Jahan Bhi Dekha Gam Samaya Tu Hi To Mujhko Yad Aaya

ख्वाबों की कलियां जब टूटी, Khwabon Ki Kaliya Jab Tuti

ये गुलशन लगने लगा पराया, yah Gulshan Lagne Laga per Aaya"


Yaado मैं हमारी वो भी खोये होंगे,

खुली आँखों से कभी vo भी सोए होंगे,

माना हँसना है अदा ग़म छुपाने की,

पर हँसते-हस्ते कभी वो भी रोए होंगे.


Meri मोहब्बत है वो koi  मज़बूरी तो नही,

वो mujh चाहे या मिल जाये, जरूरी तो नही,

Ye कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसों में वो,

सामने हो मेरी आँखों 👀के जरूरी तो नही!


गुलाबी आँखें शायरी इन hindi

मेरी नैनो के आंसू कह रहे मुझसे,

अब दर्द  सहा नहीं जाता,

न रोक पलको से खुल कर छलकने दे,

अब यूं इन नैनो में रहा नहीं जाता।



नैनो में मेरी काईयो  ने पढ़ है,

पिंजरे के पंछी सा dil बेबस खड़ा है,

आज़ाद होकर khule आसमां में उड़ने को बेकरार है,

किसी और का नहीं mujh सिर्फ तेरा ही इंतेज़ार है।



उदास नैनो में अपनी करार देखा है,

पहली दफा use बेक़रार देखा है,

जिसे खबर ना होती थी मेरे आने जाने की,

उसकी नैनो में अब इंतज़ार देखा है।


Aankho 👀में रहा dil में उतरकर नहीं देखा,

कश्ती के मुसाफ़िर ने समन्दर नहीं देखा,👀

पत्थर कहता है mujh मेरा चाहनेवाला,

मैं मोम हूँ😊 उसने मुझे छूकर नहीं देखा❤!



सूख गए फूल🌹 बहार वही है,

दूर रहते है पर तुम से प्यार वही है,

जानते है हम मिल नहीं पा रहे है आपसे,

मगर.. इन आंखो में मोहब्बत का इंतजार वही है। 

गुलाबी आँखें शायरी


गुलाबी आँखें हों या कोई और रंग,

हर रंगत में उनकी खूबसूरती होती है तबीयत में भी और सूरत में भी। यहाँ कुछ गुलाबी आँखों पर आधारित शायरियाँ हैं:


गुलाबी आँखों वाली लड़की से मोहब्बत करना,

कुछ इस तरह का एहसास कराता है,

जैसे जीवन में कुछ अधूरा था,

और उसने उस अधूरापन को पूरा कर दिया।


गुलाबी रंग है तेरे चेहरे की ये नशीली आँखें,

मुझे तो तुझसे होती है बेखुदी की तलाश,

बस इसलिए दुनिया को ना बता देना,

कि तेरी आँखों को ही तलाश मेरी है।


गुलाबी आँखों से तुमने मुझे देखा होगा,

जब मैंने तुम्हें खो दिया था,

तब भी तुमने मुझे इस अंधेरे में देखा होगा,

जब मैंने तुमसे बिछड़ने का फैसला किया था।


गुलाबी आँखों से न देखा होता तो क्या होता,

कभी आपस में हमसे मिलने का इंतजार करते,

जब हम मिलते तो उस पल को महसूस करते,

जो हमारे दिलों के क़रीब आकर बस जाता होता।

Read more- aankhe shayari


गुलाबी आँखें शायरी

हेर गुलाबी आँखें तेरी,
जो मेरी रूह में भरी।
चमकती हैं जैसे बहार,
बनाती हैं दिल को बहुत बेखबर।

तेरी आँखों में है जो चमक,
मेरे दिल को कर देती है बेहला।
तेरी हर एक नजदीकी झलक,
मेरे चित्र में बना देती है तारा।

गुलाबी रंग से हैं तेरी आँखें,
जो हैं मेरे दिल की रौनक।
चमकती हैं जैसे सूरज की तप्ती,
हैं तेरी आँखों में मेरी आशा की अभिनंदन।

तेरी आँखों में है गुलाबी जो चमक,
मेरी रूह में है जो सदा जाग्रत।
तेरी आँखों की ये रौनक लहर,
मेरी जिंदगी में है जो सदैव बहरी।

गुलाबी आँखों की है जो चमक,
बनाती हैं तेरी यादें बेहद खुशनुमा।
हैं गुलाबी तेरी आँखों में मेरी खुशियों के खजाने,
हैं तेरी आँखों में मेरे दिल की वो महकी फुलवारी।

Post a Comment

0 Comments