किसी की याद में दर्द भरी शायरी-Kisi Ki Yad Mein dard bhari shayari

 किसी की याद में दर्द भरी शायरी-यादों का दर्द अपने साथ लेकर आता है। यदि आपकी मनमानी मुश्किलों से जूझ रही है, तो शायरी आपके लिए एक उत्तम राहत हो सकती है। इस शायरी में एक व्यक्ति अपनी मोहब्बत की यादों से दर्द सहता है और उन्हें अपने जीवन में बेकार सा महसूस होता है।

किसी की याद में दर्द भरी शायरी


यादें तो आती रहेंगी, कभी खुशियों के साथ, कभी गमों के साथ। पर तेरी याद में जो दर्द होता है, वो अँधेरे से भी गहरा होता है।

किसी की याद में दर्द भरी शायरी


हर पल तेरी याद में हम रोते हैं, हम तेरी याद में खोते हैं। दुनिया की हर खुशी से दूर होकर, तेरी याद में हम रोते हैं।

किसी की याद में दर्द भरी शायरी


दर्द भरी है तेरी याद, जो जी नहीं लगता उसकी जगह  आँसू बहता हैं। जिंदगी के हर मोड़ पर तेरी याद में की तूफानों से लड़ते हैं, अब तेरी यादों की दर्दों से लड़ते हैं।

किसी की याद में दर्द भरी शायरी


तेरी याद में हमें रुलाती हैं, तेरी याद में हम बेबस बनती हैं। अगली मोहब्बत में हम नहीं तुझसे प्यार करेंगे, पर तेरी याद में हम हमेशा तेरे साथ होंगे।


जब से तुम्हारी याद आई है,दिल के हर कोने में दर्द भरा सा है।हर पल आती है तुम्हारी याद,मेरे जीवन तेरी यादों के बिना बेकारा सा लगता  है।


जब तुम्हारी याद मेरे दिल में बस जाती है,मेरे ज़हन में अलग से एक दुनिया सज जाती है।ये दर्द की तस्वीर जो तुम्हारे साथ जुड़ी है,वो मेरी रूह के हर कोने में बस जाती है।


कभी तुम्हारे साथ बीते पल की याद आती है,तो कभी तुम्हें मेरे आँगन में खुशियों से खिलते हुए देखता हूँ।ये दर्द जो अपने साथ लेकर आती हो,कभी तुम्हारे साथ बीती हुई खुशियों की तस्वीर बन जाती है।

Also read-

जिंदगी की दर्द भरी शायरी

तेरी याद का जो दर्द है ये मेरे लिए कुछ अलग ही है,जैसे मेरे ज़िंदगी में कुछ खोया सा है।ये दर्द के आंसू जो मेरे आंखों से बहते है,वो मेरे दिल के सारे दरवाज़ों को खोल जाते है। 


तुम्हारी बिना जिंदगी अधूरी है,याद आते हो तुम हर लम्हा।करते हो इश्क़ मेरे साथ,फिर क्यूँ किसी और को चाहते हो।


मेरे लिए तो तुम ही हो ज़िन्दगी,मेरी हर ख़ुशी तुमसे है जुड़ी।लेकिन अब जब भी याद आती हो, दिल को बहुत रुलाती हो। 


Post a Comment

0 Comments