जिंदगी की दर्द भरी शायरी-Jindagi Ki dard bhari shayari

 Jindagi Ki dard bhari shayari- हमारे जीवन में बहुत सारी समस्याएं हैं आती है अरे हम शायरी के माध्यम से कैसे बड़ा कर सकते हैं उस दर्द को हम शायरी के माध्यम से लेकर आए हैं जिंदगी से दर्द भरी शायरी जो आपके जीवन की दर्द को बयां करेगी यदि आप किसी की याद में दर्द भरी शायरी की तलाश कर रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है। 

जिंदगी की दर्द भरी शायरी-Jindagi Ki dard bhari shayari
जिंदगी की दर्द भरी शायरी

                                                



इतना प्यार 💓 तो आजतक मैंने खुद 👲🏻 से भी नहीं किया !!

जितना प्यार 💓 तुमसे हो गया हैं यू ही 👁️ देखते देखते !!


तू चांद मै 🌃 सितारा होता !!

आसमान में एक आसिया 👭 हमारा होता !!

लोग 👫 तुझे दूर से देखा 👁️ करते !!


मै लब हूं 👸🏼 मेरी बात हो 👲🏻 तुम !!

और मै 👸🏼 तब हूँ जब मेरे साथ 👲🏻 तुम हो !!

इसलिए 🤔 बोलता हूँ सताया मत कर 👸🏼 पगली !!

और पास 👭 रहने का हक सिर्फ 👲🏻 हमारा होता !!


अकेले 😩 रहने में और अकेले हो जाने में बहुत 🤔 फर्क होता हैं !!


मुहब्बत ♥️ में क्यों बेवफ़ाई 💔 होती है,

सुना था प्यार 💘 में गहराई होती है,

टूट 💔 कर चाहने वाले के नसीब में,

क्यों सिर्फ तन्हाई होती है..!! 🤨😔


सब के होते हुए भी तन्हाई 😞 मिलती हे,

यादो में भी 😔 गम की परछाई मिलती हे, 🤨

जितनी भी दुआ 🙏 करते हे किसी को पाने 💞 की,

उतनी ही उनसे बेवफाई 💔 मिलती है..!! 🤔😞


हम आइना है 🔎 आइना ही रहेंगे ,

फिक्र वो करे 🤔 ….

जिनकी 🎭 शकल में कुछ ,

और ❤️ दिल में कुछ है …. ।।


गलती हुई 🙏की उसे जान ❤️ से भी ज्यादा चाहने लगे ,

क्या पता थी की मेरी इतनी 💞 वफ़ा उसे बेवफा कर देगी 💔


प्यार ❤️ निभाने के लिए ,

मैं हमेशा झुकता 🙏 रहा …

और तुम इसे 🤔 मेरी ,

औकात 😄 समझ बैठे … ।। 💔


हम अपने दर्द 💔 का शिकवा तुमसे कैसे करें 🤔

मोहब्बत 💞 तो हमने की है तुमतो बेक़ुसूर 🙏 हो … ।।


अर्ज़ किया है-

तुमने हमें 💔 धोखा दिया,

मगर ❤️ तुम्हे प्यार मिले ….

मुझसे भी ज़्यादा 🤯 दीवाना,

तुम्हे कोई 🤗 यार मिले … ।।


कभी कभी ये 🤔 क्यों लगता है ,

कि तुम मेरी पूरी ज़िन्दगी 🌏 हो ….

और मैं तुम्हारा ⌛ लम्हा भी नहीं … ।। 💔


पहले इश्क़ ❤️ फिर धोखा 💔 फिर बेवफाई 😠 ,

बड़ी तरकीब से एक इश्क़ ने तबाह कर दिया।


आज अलफ़ज़ 🤔 नहीं मिल रहे थे ,

दर्द 💔 लिख दिया हूँ महसूस☹️ कीजिये …

Post a Comment

0 Comments