hindi bf shayari hindi mai 2023

 आज के वक़्त मे हर किसी का gf bf होता है और हर कोई अपने प्यार❤का ईजहर शायरी के जरिये बखूबी बया करना चाहते है तो इस पोस्ट के जरिए हम आपके लिए लेकर आये है hindi bf shayari hindi mai, bf shayari hindi mai,hindi bf shayari hindi mai bf, GF BF Shayari in Hindi, BF Shayari in Hindi जिस के जरिये आप अपने प्यार को शायरी के जरिये बया कर सकते है। 

 bf shayari hindi  2023

  • कोई मरहम नहीं चाहिए मुझे जान,ज़ख़्म मिटाने के लिए,तेरी झलक ही काफी है,मेरे ठीक हो जाने के लिए। ❤❤
  • Koi Marham Nahi Chahiye mujhe jan,Zakham Mitane Ke Liye,Teri Jhalak Hi Kafi Hai,Mere Theek Ho Jane Ke Liye. 
    bf shayari hindi

  • Ek Sukoon Sa Milta Hai,Jab Tum Paas Hote Hoo. 
  • एक सुकून सा मिलता है,जब तुम पास होते हो। ❤❤
  • Teri Wafa Chahiye Is Zindagi Ke Liye,Teri Hansi Zaruri Hai Meri Khushi Ke Liye. 
  • तेरी वफ़ा चाहिए इस ज़िन्दगी के लिए,तेरी हँसी ज़रूरी है मेरी ख़ुशी के लिए। ❤❤

bf shayari hindi mai 2023

  हमे नही था मालूम कि मोहब्बत भी क्या चीज है 
एक दिन तुम हमे मिल गए मोहब्बत ही ज़िन्दगी बन गई।।❤❤
आँखों मे ख्वाब दिया करते हैं,
हम सबकी नींद चुरा लिया करते हैं,
अब से जब-जब आपकी पलकें झुकेंगी,
समझ लेना हम अपको याद किया करते हैं।❤❤

इस लफ़्ज़-ए-मोहब्बत का इतना स फ़साना है,
सिमटे तो दिले-आशिक फैले तो ज़माना है,
ये इश्क नहीं आसान, इतना तो समझ लिजे,
एक आग का दरिया है, और डूब के जाना है।❤❤


मै तुम्हारी मिसाल दे दूँ, मगर जान ❤️
ज़ुल्म ये है की, बेमिसाल हो तुम। ❤❤

इस डूबी हुई नाव का किनारा हो तुम,
मेरी ज़िंदगी का वो अंजाम हो तुम,
यूं तो हर मुस्किल को पार करने की हिम्मत है मुझमे,
बस तुमको खोने से डरते है हम।।❤❤

GF BF Shayari in Hindi,hindi bf shayari hindi mai 2023

जागी है अपने दिल में गुलाबों की आरज़ू,

जब मौसम-ए-बहार की हद से गुजर गए। ❤❤

 Also read- sharab shayari

चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो,

सांसों में मेरी खुशबु बनके बिखर जाते हो,

कुछ यूँ चला है तेरे इश्क का जादू,

सोते-जागते तुम ही तुम नज़र आते हो। ❤❤

 

क्या चाहूँ रब से तुम्हें पाने के बाद,

किसका करूँ इंतज़ार तेरे आने के बाद,

क्यों मोहब्बत में जान लुटा देते हैं लोग,

मैंने भी यह जाना इश्क़ करने के बाद। ❤❤

आपके साथ हे दिल का साहिल,

आपका प्यार है दिल की मंजिल,

आप रहे मेरी हर खुशी में शामिल,

आप मिल जाओ तो इस दिल को,

और नहीं कुछ करना हासिल❤❤


आखों की गहराई में तेरी

खो जाना चाहता हूँ

आज तुझे बाँहों में लेकर

सो जाना चाहता हूँ

तोड़ कर हदे मैं आज सारी

अपना तुझे बना लेना चाहता हूँ। ❤❤


 खींच लेती है, मुझे उसकी ? मोहब्बत।

वरना हम बहुत बार मिले है, आखरी बार उनसे। ❤❤


कहने में तो मेरा दिल एक है लेकिन
जिसको दिल दिया वो हजारी में एक है। ❤❤


hindi bf shayari hindi mai bf 2023

मै वहां पर भी तुझे मांगा था
जहां पर लोग अपनी
खुशियां मांगा करते है.. !❤❤

तुम हमें मिले या न मिलो तुम्हें
दुनिया की हर ख़ुशी मिलाना चाहिए। ❤❤

सच्चा प्यार की यही पहचान
होती हैं लड़ते झगड़ते
हैं लेकिन फिर भी एक
दूसरे के जान होते हैं। ❤❤

मुझे पल भर के लिए प्यार करने वाला नहीं
बल्कि हर पल प्यार करने वाला चाहिए। ❤❤

वो वक़्त वो लम्हे बड़े हसीन होंगे
दुनिया में हम सबसे खास नसीब होंगे
दूर से आप को इतना प्यार करते है
ना जाने करीब होते तुम तो कितना प्यार करते। ❤❤

में जब कहूं ज़रूरत नहीं
तुम्हारी तो समझ जाना के तभी
सबसे ज्यादा जरूरत है तुम्हारी। ❤❤

पहली प्यार के लिए दिल जिसे चाहते है।
वो हमे मिके या ना मिले
दिल पे राज हमेशा उसिका होता है। ❤❤


मुझे नहीं चाहिए बड़ी बड़ी खुशियां
बस तुम से बात हो जाए
इतनी सी है ख्वाहिश है तमन्ना। ❤❤


तेरे प्यार का किस्सा नहीं
बनाना मुझे, अगर प्यार है
सच्चा तो तेरे, जिंदगी का
हिस्सा बना मुझे.. ❤❤

Sad BF Shayari in Hindi

मेरे दिल ने जब भी कभी कोई दुआ माँगी है,
हर दुआ में बस तेरी ही वफ़ा माँगी है,
जिस प्यार को देख कर जलते है ये दुनिया वाले,
तेरी मोहब्बत करने की बस वो एक अदा माँगी है।❤❤


आग दिल में लगी जब वो खफा हुए,
महसूस हुआ तब, जब वो जुदा हुए,
करके वफ़ा कुछ दे ना सके वो,
पर बहुत कुछ दे गये जब वो बेवफ़ा हुए!! ❤❤

वो रोए तो बहुत… पर मुहं मोड़कर रोए,
कोई तो मजबूरी होगी… जो दिल तोड़कर रोए,
मेरे सामने… कर दिए मेरी तस्वीर के टुकडे़,
पता चला… मेरे पीछे वो उन्हें जोड़कर रोए।❤❤

 आँखों से सवाल पूछना किसने सिखाया तुमको,
मुस्कुरा कर मार देना किसने सिखाया तुमको,
मन तो करता है तुम्हें सामने बिठा कर रखूँ,
उसने इतना प्यारा क्यों बनाया तुमको!! ❤❤

तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा,
मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा!!❤❤

तुझसे ही हर सुबह हो मेरी,
तुझसे ही हर शाम,
कुछ ऐसा रिश्ता बन गया तुझसे,
की हर सांस में सिर्फ तेरा ही नाम!!❤❤

आशिक़ मरते नही दफनाए जाते है,
आशिक़ मरते नही दफनाए जाते है ,
कब्र खोलके देखो तो इंतजार में पाये जाते है !!❤❤

इंतज़ार की आरज़ू अब खो गयी है,
खामोशियों की आदत हो गयी है,
न शिकवा रहा, न शिकायत किसी से,
अगर है तो एक मोहब्बत,
जो इन तन्हाइयों से हो गई है।❤❤

एक बार करके एतबार लिख दो,
कितना है मुझसे प्यार लिख दो,
कटती नहीं यह जिंदगी अब तेरे बिन,
कितना और करूं इंतजार लिख दो।❤❤

रोती हुई आँखों मे इंतज़ार होता है,
ना चाहते हुए भी प्यार होता है,
क्यूँ देखते है हम वो सपने,
जिनके टूटने पर भी उनके सच होने का इंतज़ार होता है!!❤❤

मैं आशा करता हूं कि मेरी शायरी संग्रह से आपक
पढ़कर अच्छा लगा होगा hindi bf shayari hindi mai 2023 को फेसबुक व्हाट्सएप पर शेयर करना ना भूले धन्यवाद। In




Post a Comment

0 Comments