20+ Best Sharab Shayari in Hindi।शराब और मोहब्बत शायरी

हेलो फ्रेंड इस पोस्ट हम लेकर आए हैं आपके लिए शराब और मोहब्बत शायरी, शराब पर मजेदार शायरी, शराब शायरी दो लाइन, शराब की बोतल पर शायरी, बदनाम शराब शायरी, शराब के दोहे। जो आपको कहीं और नहीं मिलेगी इसीलिए इसे पूरा पढ़ें। 

Sharab Shayari।शराब और मोहब्बत शायरी

🍺🍻🍷🥃🍹 
 कभी उलझ पड़े खुदा से कभी साक़ी से हंगामा, 
 ना नमाज अदा हो सकी ना शराब पी सके। 
 🍺🍻🍷🥃🍹


🍺🍻🍷🥃🍹 
 नतीजा बेवजह महफिल से उठवाने का क्या होगा, 
 न होंगे हम तो साकी तेरे मैखाने का क्या होगा। 
 🍺🍻🍷🥃🍹


🍺🍻🍷🥃🍹 
 एक पल में ले गई मेरे सारे ग़म खरीद कर, 
 कितनी अमीर होती है ये बोतल शराब की। 
 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 एक पल में ले गई मेरे सारे ग़म खरीद कर, 
 कितनी अमीर होती है ये बोतल शराब की। 
 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 तौहीन न करना कभी कह कर कड़वा शराब को, 
 किसी ग़मजदा से पूछो इसमें कितनी मिठास है। 
 🍺🍻🍷🥃🍹


शराब शायरी दो लाइन
🍺🍻🍷🥃🍹 
 तू होश में थी फिर भी हमें पहचान न पायी, 
 एक हम हैं कि पी कर भी तेरा नाम लेते रहे। 
 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 पीते थे शराब हम उसने छुड़ाई अपनी कसम देकर, 
 महफ़िल में यारों ने पिलाई उसी की कसम देकर। 
 🍺🍻🍷🥃🍹


🍺🍻🍷🥃🍹 
 ये ना पूछ मैं शराबी क्यूँ हुआ, 
 बस यूँ समझ ले, 
 गमों के बोझ से, 
 नशे की बोतल सस्ती लगी। 
 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 जब से आदत पड़ गयी मुझे पीने की तब आग बुझी मेरे सीने की 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 किस्मत खराब है हममें खराबी थोड़ी है , 
 पीते हैं उसे भुलाने के लिए शराबी थोड़ी हैं 🍺🍻🍷🥃🍹


🍺🍻🍷🥃🍹 
 महफ़िल में बैठे थे हम धीरे से एक सलाम आया , 
 मेरा बिछड़ा हुआ एक दोस्त आज जाम लाया 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 हर ठेके के पास अब तेरी ही कमी खलती हैं, 
 शराबियों की महफ़िल से तो दुनिया भी जलती है , 
 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 बारिश का मौसम था, 
 साथ में तुम और हसीन वो शाम थी , 
 होश आया तो देखा हाथ में तो सिर्फ खाली जाम थी 🍺🍻🍷🥃🍹

शराब और मोहब्बत शायरी

🍺🍻🍷🥃🍹 
 मेरी हर एक समस्या का एक ही जबाव हो , 
 पास में तुम हो या 1 बोतल शराब हो 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 इश्क़ के समुन्दर में आज इस कदर डूब कर आया हूँ , 
 ऐ दोस्तों मैं शराब की 4 बोतल खरीद कर लाया हूँ 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 इश्क़ के नशे में ये मुकाम आये , 
 जब भी बात शराबियों की हो पहले मेरा नाम आये 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 आख़िर क्यों न हो जाऊँ मे बेवफ़ा, 
 सिखाया तूने ही है नशे में डूब जाना, 
 और दुनिया को भूल जाना 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 शराब ज़्यादा नहीं बस एक ज़ाम चाहिए, 
 आज की पूरी शाम बस दोस्तों के नाम चाहिए 🍺🍻🍷🥃🍹

Shayari on shrab


🍺🍻🍷🥃🍹 
 मतलब नहीं कि, 
 कितना छोटा ग्लास है, 
 हमें क्या मतलब समुंदर से, 
 जब सिर्फ 1 घूंट हमारी प्यास है 🍺🍻🍷🥃🍹

🍺🍻🍷🥃🍹 
 शराबियों की ताक़त क्या, 
 ये एक ग्लास पानी में एक ढक्कन मिला देते है, 
 सिर्फ इंसान को नहीं फिर पूरी दुनिया हिला देते हैं 🍺🍻🍷🥃🍹


🍺🍻🍷🥃🍹 
 हमें गुमशुदा कर दिया तेरे इन ख़्यालों ने, 
 लोग सवाल करते हैं हमसे, 
 अभी भी नशे में है क्या 🍺🍻🍷🥃🍹


🍺🍻🍷🥃🍹 
 मंदिर मे हिन्दू मिले मस्जिद में मुसलमान पहुंचा शराब की दुकान में वहाँ थे सब इंसान 🍺🍻🍷🥃🍹


🍺🍻🍷🥃🍹 
 कमी न हो ज़रा भी, 
 शराब के प्यालों में बस डूबता ही जाता हूँ अब उसकी नशीली आँखों में 🍺🍻🍷🥃🍹




Post a Comment

0 Comments