Best painful alone sad shayari in hindi

 Best painful alone sad shayari in hindi, Shayari in Hindi, Alone Shayari in Hindi for friend, Alone Shayari 2 lines in Hindi, Alone boy Shayari in Hindi, sad alone boy shayari in hindi, Alone Shayari for girl, Attitude alone Shayari in Hindi

Best painful alone sad shayari in hindi 2022
alone sad shayari in hindi

  •  वक्त खुशी से काटने का मशवार देते हुए रो पड़ वो खुद ही मुझे हौसला देते हुए। 
  • वो खामोश होते तो हम तड़प जाते थे आज हम खामोश है तो हमारी हल भी न पूछा ते है। 
  • यूँ तो हर रंग का मौसम मुझसे वाकिफ है मगर,
    रात की तन्हाई मुझे कुछ अलग ही जानती है।
  • जगमगाते शहर की रानाइयों में क्या न था,ढूँढ़ने निकला था जिसको बस वही चेहरा न था,हम वही, तुम भी वही, मौसम वही, मंज़र वही,फ़ासले बढ़ जायेंगे इतने मैंने कभी सोचा न था।

Alone Shayari in Hindi 

  • पुरी दुनिया बहुत अच्छी ओर सच्ची है बुरे तो हम अकेले हैं
  • चुभते हुए ख्वाबों से कह दो,अब आया न करे, हम तन्हा तसल्ली से रहते है,बेकार उलझाया न करे ।
  • कितनी अजीब है इस शहर की तन्हाई भी, हजारों लोग हैं मगर कोई उस जैसा नहीं है।
  • स्टेशन जैसी हो गयी है ज़िन्दगी, जहां लोग तो बहुत है, पर अपना कोई नहीं..
  • मुझे गिरते हुए पत्तों ने सिखाया है,बोझ बन जाओगे तो अपने भी गिरा देंगे।

Alone Shayari in Hindi for friend

  • #अकेले 😎रहने में और अकेले 😭 #होने में #फर्क 🤔 होता है। 
  • हमने उस वेबफा से प्यार कर लिया,सारे गम को अपने अंदर भर लिया,और हमने जब आप जैसा दोस्त पा लिया,तो सारे गम को चन्द लम्हो में भुला दिया। 
  • आपसे दोस्ती करने का हमने इरादा किया है,क्योंकि आपने हमारा हर कदम पर साथ दिया है,आप हमारे सबसे अज़ीज दोस्त हैं,इसलिए आपका उम्र भर साथ देने का वादा किया है। 
  • ज़िन्दगी तो पल पल चलती ही रहती है,रौशनी भी हर पल मिलती ही रहती है,प्यार की महक भी मिलती ही रहती है,पर सच्ची दोस्ती बहुत कम ही मिलती रहती है। 

Alone Shayari 2 lines in Hindi

  • एक गुल अक्सर गुलशन सज़ा देता है,एक ही सितारा आसमान चमका देता है,जहाँ दुनिया भर के रिश्ते काम नही आते,वहाँ एक प्यारा सा दोस्त ज़िंदगी बना देता है।
  • आज के दौर के आशिक़ भी अजीब होते हैं,पहले दिन दोस्त दूसरे दिन करीब होते हैं,मैने मोहब्बत नही की बस यही वजह है,मोहब्बत मे तो सिर्फ़ गम नसीब होते हैं।
  • ना दूर रहने से रिश्ते टूट जाते हैं,ना पास रहने से जुड़ जाते हैं,यह तो एहसास के पक्के धागे हैं,जो याद करने से और मजबूत हो जाते हैं।
  • उन रास्तों से गुजारेंगे जहाँ तुम्हारी परछाई मिले,पर भूले से भी तुम्हे आवाज़ ना देंगे,तुम्हारे ज़िक्र पे हम खामोश रहेंगे,ताकि क़िस्सी महफ़िल मे तुम्हे रुसवा ना कर दें।

sad alone boy shayari in hindi

  • मैं जो हूँ मुझे रहने दे हवा के जैसे बहने दे,तन्हा सा मुसाफिर हूँ मुझे तन्हा ही तू रहने दे।
  • तन्हाई में चलते चलतेअब पैर लडखडा रहे हैं,कभी साथ चलता था कोई,अब अकेले चलें जा रहे हैं।
  • कितनी अजीब है इस शहर की तन्हाई भी,हजारों लोग हैं मगर कोई उस जैसा नहीं है।
  • नफ़रतों के शहर में अकेला सा हूँ मैं,मुझे अच्छे लोगों कि नहीं,अच्छे वक़्त कि तलाश है।

Alone Shayari for girl

  • अकेलेपन का मजा ही अलग है मैंने खुद को पा लिया तेरे राह देखते देखते...
  • प्यार तो किस्मत से मिलता है रोने से कोई अपना नहीं बनता है !
  • सपने में जीते थे, उसने हकीकत दिखाई, अपना बना के असलियत दिखाई।
  • बस आंखों ने रोना छोड़ा है दिल तो आज भी रोता है।

Attitude alone Shayari in Hindi

  • जाने क्यों अकेले रहने को मज़बूर हो गए,यादों के साये भी हमसे दूर हो गए,हो गए तन्हा… इस महफ़िल में,कि हमारे अपने भी हमसे दूर हो गए।
  • जिन्हे पता है अकेलापन क्या होता है,वो दुसरो के लिए हमेशा हाज़िर रहते हैं। 
  • हमने वक़्त से बहुत वफ़ा की लेकिन ,वक़्त हमसे बेवफाई कर गया ,कुछ हमारे नसीब बुरे थे कुछ लोगों हमसे जी भर गया। 
  • जाने क्यों अकेले रहने को मज़बूर हो गए,यादों के साये भी हमसे दूर हो गए,हो गए तन्हा इस महफ़िल में,कि हमारे अपने भी हमसे दूर हो गए।




Post a Comment

0 Comments