20+best romantic crush shayari in hindi

 नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक और शायरी की पोस्ट लेकर आए हैं इस पोस्ट में हम बात करेंगे20+best romantic crush shayari in hindi के बारे में चैती पोस्ट पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। 

इस पोस्ट के मुख्य शीर्षक होंगेcrush shayari in hindicrush shayari, shayari to impress crush, shayari on crush, crush ke liye shayari, shayari to impress crush in hindi, first crush shayari in hindi, best shayari for crush, shayari for crush in hindi, cute shayari for crush


ना जाने इतना प्यार कहां से आया है तुम्हारे लिए मेरा दिल मुझसे रूठ जाता है 


तुम बस मुस्कुराया करो मेरी जान तुम्हारी मुस्कान में ही मेरी जान बसती है 

crush shayari in hindi


बात नहीं होती फिर भी यकीन करिए वह मेरे लिए खास है



कुछ सोच समझकर ही मिलाया होगा भोलेनाथ ने हमें वरना इत्तेफाक इतनी खूबसूरत नहीं होती 


 shayari to impress crush


मैं इस वाक्य पर विश्वास करता हूं, लाख मेले मगर कोई तुमसा ना मिला


 ख्वाहिश-ए-ज़िंदगी बस,इतनी सी है अब मेरी,कि साथ tera हो और, ज़िंदगी ये कभी खत्म न हो ।


जान बसी है आप मे मोहब्बत तो छोटी सी चीज है 

मोहब्बत में सका और गुस्सा वही करते हैं जो खोने से डरते हैं 


shayari on crush


शिकायत तो बहुत है तुमसे पर छोड़ो मोहब्बत से ज्यादा नहीं 


तमाम उम्र इसी जुस्तजू में गुजरी है,कभी समझ में नहीं आया मसहला दिल का। 

तेरा याद तेरी तलब और तेरी आरज़ू,इक भीड़ सी लगी है मेरे दिल के शहर में।


 crush ke liye shayari



 


ये मोहब्बत है जनाब कितनी भी तकलीफ दे मगर सुकून भी उसी की बाहों में मिलता है।


जब किसी की रूह में उतर जाता है मोहब्बत का समंदर,तब लोग जिंदा तो होते हैं लेकिन किसी और के अंदर। 


 shayari to impress crush in hindi

। 


 






अगर अपनी किस्मत लिखने का जरा सा भी हक हो मुझे,तो अपने नाम के साथ तुझे हर बार लिखूं..!

मेरी आंखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम,तुम से ही तो मै हूं, मेरी पहचान हो तुम,मैं जमीन हूं अगर तो मेरे आसमान हो तुम,सच मानो मेरे लिए तो सारा जहान हो तुम। 


तेरे नज़रों के तीर इतने शातिर है,की पता ही नही चलता किस के खातिर हैं। 

 


Post a Comment

0 Comments