10+ Best heart touching shayari of a love

 नमस्कार दोस्तों शायरियों के समूह में आज एक और शायरी संग्रह लेकर आए हैं आप लोगों के बीच यह शायरी संग्रह को आप अपने चाहने वालों को शेयर कर सकते हैं 10+Best heart touching shayari of a love इस पोस्ट में आपको चुनिंदा शायरियों का पोस्ट मिलेगा जिसे आप पढ़कर इंस्टाग्राम फेसबुक व्हाट्सएप पर शेयर करने के योग्य होगी आज के दौर में प्यार तो सभी करते हैं मगर उसे बयां करने में आर किसको समस्या का सामना करना पड़ता है इसीलिए हम आपके लिए heart touching shayari का शानदार शायरियों का कलेक्शन लाए हैं। 


कोई नहीं मिला इस दुनिया में तेरे जैसा फिर तुम्हें ये यकीन क्यूँ नहीं होता कि मैं सिर्फ तेरा हूँ


एक बात ज़िन्दगी में हमेशा याद रख्ना,सब कुछ हासिल करना बस घमंड ना करना।


जिनका मिलना मुकद्दर में लिखा नहीं होता,उनसे मोहब्बत कसम से बा-कमाल होती है।


ख्वाहिश तो थी मिलने कीपर कभी कोशिश नहीं की,सोचा जब खुदा माना है उसकोतो बिन देखे ही पूजेंगे।बिन बात के ही रूठने की आदत है,किसी अपने का साथ पाने की चाहत है,आप खुश रहें.. मेरा क्या है..मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है! ?

heart touching shayari for gf

बहुत मुश्किल होता है,हँसकर दर्द बर्दाश्त करना।


अब तो दमन-इ- दिल छोड़ दो बेकार उमीदो,बहुत दर्द सह लिया मैंने बहुत दिल जी लिया मैंने..


Dil से पूछो तो आज भी तुम मेरे ही हो,ये ओर baat है कि किस्मत दगा कर गयी।


हम तो बने ही थे तबाह होने के लिए,तेरा छोड़ जाना तो सिर्फ एक बहाना बन था।


कोई खुशियों की चाह में रोया,कोई दुखों की पनाह में रोया,अजीब सिलसिला हैं ये “ज़िंदगी” का..कोई भरोसे के लिए रोया,कोई भरोसा कर के रोया!! ??


वो नजर कहां से लाऊँ जो आपको भुला दे वो दुआ कहां से लाऊँ जो इस दर्द को मिटा दे मिलना तो लिखा होता है तकदीरों में पर वो तकदीर ही कहां से लाऊँ जो हमें  मिला दे। 


टूट जाता है वो रिशता जो गिरीबी मे खाश होता है हजारो यार बनते है जब पैसा पास होता है


ये जो अपने अपना अन्दाज बदला है वाकई मे बदला है या फिर किसी बात का बदला है


मेरे सामने से गुज़र गए मेरा हाल तक ना पूछा मै ये कैसे मान जाऊँ वो दूर जा के रोए होगा। 


ये सांपो की शहर है ज़रा देख के चल नादान यहाँ का हर शख्स बड़े प्यार से डसता है। 


तू लाख बार भी रूठे तो भी मना लूँगा तुझे मगर देख मुहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो


लोगों को फिर से गलतफ़हमि में डाल दिया ना..◑︿◐ मुस्कुरा के गुजरना जरुरी था क्या?....◑︿◐


ऐ दिल तड़पना बंद कर अब तू भी रातों को सोता क्यूँ नही वो भी किसी का होगया तूभी किसी का होता क्यूँ नहीं


अपनों को yaad करना प्यार हैं गैरों का साथ देना संस्कार हैं दुश्मनो को माफ करना उपकार हैं और app जैसे दोस्तों को परेसान करना जन्मसिद्ध अधिकार हैं


तेरी बेवफाई से एक सिख तो मिल ही गया ग़ालिब किसी को इतना टूट के न चाहो की दूसरे की चाह दिखाई न दे






Post a Comment

0 Comments