heart touching love shayari in hindi

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए लेकर आए हैं heart touching love shayari in hindi जो एक बेहतरीन शायरी संग्रह होने वाली है जिसे पढ़कर आप शायरियों को अपने व्हाट्सएप स्टेटस में जरूर लगाएंगे

यदि आपको यह शायरी संग्रह पसंद आई तो आप अपने दोस्तों के साथ थोड़ी शेयर करें इस शायरी संग्रह के टॉपिकheart touching shayari for best friend, heart touching breakup shayari,heart touch shayari, heart touching love shayari, heart touching lines for love in hindi, sad heart touching shayari,best heart touching shayari


जज़्बात बहक जाते हैं जब तुमसे मिलते हैं,अरमान मचल जाते हैं जब तुमसे मिलते हैं,मिल जाते हैं आँखों से आँखें, हाथों से हाथ,दिल से दिल, रूह से रूह जब तुमसे मिलते हैं।


अपनी हर आरज़ू में,अपनी हर दुआ में आपकी ख़ुशी मांगते हैं,जब सोचते हैं क्या तोहफा मांगें आपसे,तो आपसे उमर भर कि आपकी महोब्बत मांगते हैं


जाती नहीं आँखों से सूरत तेरी;ना जाती है दिल से मोहब्बत तेरी;तेरे जाने के बाद किया है यह महसूस हमने;और भी ज्यादा है हमें ज़रूरत तेरी। 


 ऐसा क्या लिखूँ की तेरे दिल को तस्सली हो जाए,क्या ये बताना काफी नहीं की मेरी ज़िन्दगी हो तुम।

 

तुमसे नहीं तेरे अंदर बैठे खुदा से मोहब्बत है मुझे…तू तो फ़क़त एक ज़रिया है मेरी इबादत का…


heart touching shayari in hindi

ख्वाहिश-ए-ज़िंदगी बस
इतनी सी है अब मेरी,
कि साथ तेरा हो और
ज़िंदगी कभी खत्म न हो ।


 जज़्बात बहक जाते हैं जब तुमसे मिलते हैं,अरमान मचल जाते हैं जब तुमसे मिलते हैं,मिल जाते हैं आँखों से आँखें, हाथों से हाथ,दिल से दिल, रूह से रूह जब तुमसे मिलते हैं।


जाती नहीं आँखों से सूरत तेरी;ना जाती है दिल से मोहब्बत तेरी;तेरे जाने के बाद किया है यह महसूस हमने;और भी ज्यादा है हमें ज़रूरत तेरी। 


 अपनी हर आरज़ू में,अपनी हर दुआ में आपकी ख़ुशी मांगते हैं,जब सोचते हैं क्या तोहफा मांगें आपसे,तो आपसे उमर भर कि आपकी महोब्बत मांगते हैं

best heart touching shayari in hindi for gf

 ऐसा क्या लिखूँ की तेरे दिल को तस्सली हो जाए,क्या ये बताना काफी नहीं की मेरी ज़िन्दगी हो तुम।


तुमसे नहीं तेरे अंदर बैठे खुदा से मोहब्बत है मुझे…तू तो फ़क़त एक ज़रिया है मेरी इबादत का…


एक आरज़ू सी दिल में अक्सर छुपाये फिरता हूँ प्यार करता हूँ तुझसे पर कहने से डरता हूँ कही नाराज़ न हो जाओ मेरी गुस्ताखी से तुम इसलिए खामोश रहके भी तेरी धडकनों को सुना करता हूँ …!


 तुझ से दूर रहकर…. मोहब्बत बढती जा रही है क्या कहूँ… कैसे कहूँ… ये दुरी तुझे और करीब ला रही है

heart touch shayari

मुझको समझाया ना करो अब तो हो चुकी,मुहब्बत मशवरा होती तो तुमसे पूछ के करते…


 मुझे तो तुमसे नाराज होना भी नहीँ आता…न जाने तुम से कितनी मोहब्बत कर बैठा हूँ मैँ.!!


 मेरी पलकों की नमी इस बात की गवाह है..

मुझे आज भी तुमसे मोहब्बत बेपनाह है…!!!


डरता हूँ कहने से की मोहब्बत है तुम से ……!!

की मेरी जिंदगी बदल देगा तेरा इकरार भी और इनकार भी …!!


मुझ में बेपनाह मुहब्बत के सिवा कुछ भी नही,

तुम अगर चाहो तो मेरी साँसो की तलाशी ले लो.. 

heart touching lines for love in hindi

 आकाश मे डूबा एक प्यारा तारा है,

हमको तो किसी की बेवफ़ाई ने मारा है,

हम उनसे अब भी मोहब्बत करते है,

जिसने हमे मौत से भी पहले मारा है.


 ना हसीनो की तमन्ना है और ना परियो पे मरता हूँ…

वो एक “भोली” सी लडकी है जिसे मै महोब्बत करता हूँ ।।


 अपनी प्यारी आँखो में “छुपा”लो मुझको,

मोहब्बत तुम से है “चुरा” लो मुझको…

धुप हो या सह़र तेरे साथ चलेंगे हम,

यकीन ना हो तो आज़मा लो मुझको,

तेरे हर दुःख को सह लेंगे हँस के हम….

अपने वादों की “चादर” बना लो मुझको,

जिंदगी भी तेरे “नाम” कर दी मैंने……

बस चंद लम्हें “सीने” से लगा लो मुझको…!!!

sad heart touching shayari

 उमर की राह मे रास्ते बदल जाते हैं

वक़्त की आँधी मे इंसान बदल जाते हैं

सोचते हैं आपको इतना याद ना करें

लेकिन आँख बंद करते ही इरादे बदल जाते है…


 लफ्ज़ दो ही अच्छे लगते है…

तुम और तुम्हारी याद


सुलग रही है अगरबत्तियां सी मुझ में,

तुम्हारी याद ने महका भी दिया, जला भी दिया …


 बता किस कोने में, सुखाऊँ तेरी यादें

बरसात बाहर भी है, और भीतर भी है.


 तुझे पाना.. तुझे खोना…

तेरी ही याद मेँ रोना….


ये अगर इश्क है..

तो हम तनहा ही अच्छेँ हैँ.!!

heart touching shayari for best friend

 काश तुम भी हो जाओ

तुम्हारी यादो की तरह,

.

न वक़्त देखो न बहाना,

.

बस चली आओ!



रहें दुरियाँ… तो क्या हुआ, याद नज़रों से नहीं,

दिल से किया जाता है…..!!




तेरी यादे भी समंदर के किनारों

पे आती लहेरो की तरह है,

जो ना खुद सूखती है न किनारों

को सूखने देती है…


 यदि आपको heart touching love shayari in hindi अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और इसी तरह के पोस्ट पढ़ने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ

 

Post a Comment

0 Comments