20+alone shayari in hindi।zindagi alone shayari

 20+alone shayari in hindi।zindagi alone shayari Jivan Mein ham Kabhi Na Kabhi Akela mahsus Karte Hain ISI akelepan ko Shayari ke Madhyam se byaah karne ke liye Ham aapke liye Lekar Aaye Hain alone shayari in Hindi Jindagi alone shayari Jise padhakar aapko apna akelapan Mera Hath milegi To Chaliye start Karte Hain alone shayari,status,quotes 

zindagi alone shayari



 कितनी अजीब है इस शहर की तन्हाई भी, 

 हजारों लोग हैं मगर कोई उस जैसा नहीं है। 

 


 एक तेरे ना होने से बदल जाता है सब कुछ 

 कल धूप भी दीवार पे पूरी नहीं उतरी। 

 alone sad shayari


 दिल गया तो कोई आँखें भी ले जाता, 
 फ़क़त एक ही तस्वीर कहाँ तक देखूँ। 
 

 
 कभी जब गौर से देखोगे तो इतना जान जाओगे, 
 कि तुम्हारे बिन हर लम्हा हमारी जान लेता है। 
 
alone poetry in urdu


 कोई रफ़ीक़ न रहबर न कोई रहगुज़र, 
 उड़ा के लाई है किस शहर में हवा मुझको। 
 

 
 जगमगाते शहर की रानाइयों में क्या न था, 
 ढूँढ़ने निकला था जिसको बस वही चेहरा न था, 
 हम वही, तुम भी वही, मौसम वही, मंज़र वही, 
 फ़ासले बढ़ जायेंगे इतने मैंने कभी सोचा न था। 
 

alone shayari 2 lines


 तुम जब आओगे तो खोया हुआ पाओगे मुझे, 
 मेरी तन्हाई में ख़्वाबों के सिवा कुछ भी नहीं, 
 मेरे कमरे को सजाने कि तमन्ना है तुम्हें, 
 मेरे कमरे में किताबों के सिवा कुछ भी नहीं। 



 ये भी शायद ज़िंदगी की इक अदा है दोस्तों, 
 जिसको कोई मिल गया वो और तन्हा हो गया। 
 
 
 सहारा लेना ही पड़ता है मुझको दरिया का, 
 मैं एक कतरा हूँ तनहा तो बह नहीं सकता। 

alone sad shayari in hindi



 एक उम्र है जो तेरे बगैर गुजारनी है, 
 और एक लम्हा भी तेरे बगैर गुजरता नहीं। 
 
 
 कमाल का ताना देती है ये दुनिया मुझे, 
 अगर वो तेरा है तो तेरे पास क्यों नहीं। 
 


 तुम क्या गए कि वक़्त का अहसास मर गया, 
 रातों को जागते रहे और दिन को सो गए। 
 
zindagi alone shayari


 उनसे मुलाक़ात के सिलसिले क्या बन्द हुए, 
 मुद्दतें बीती हैं आईने से रूबरू हुए। 
 

 
 तन्हाईयाँ कुछ इस तरह से डसने लगी मुझे, 
 मैं आज अपने पैरों की आहट से डर गया। 


 
 मीठी सी खुशबू में रहते हैं गुमसुम, 
 अपने अहसास से बाँट लो तन्हाई मेरी

आप सभी को alone shayari in hindi।zindagi alone shayari कैसा लग कमेंट के माध्यम से हमें जरूर बताएं अगर शायरी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और कोई एडवाइज देना हो पोस्ट के लिए तो जरूर दें। 

Also read- sad line shayari

Post a Comment

0 Comments