Best romantic shayari in hindi for girlfriend

 हेलो फ्रेंड्स शायरियां पढ़ने किसे पसंद नहीं होता है शायरियों को कई लोग अपने अंदाज में पढ़ते हैं शायरियां पढ़ने का अंदाज हर किसी का अलग होता है शायरियां प्यार को इजहार करने में दोस्ती में मजाक में अपने दर्द को बयां करने में लोग इस्तेमाल करते हैं शायद में जीवन का एक आधार है जो हमारे जीवन को प्यार करने में देखा कुछ शब्दों का प्रयोग करते हैं इस शायरी संग्रह में हम आपके लिए लेकर आए हैं बेस्ट रोमांटिक शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड/best romantic shayari in hindi for girlfriend इसके अलावा इस शायरी संग्रह में हम love shayari in hindi for girlfriend पढ़ेंगे तो चलिए स्टार्ट करते इस शायरी लिख को एक खूबसूरत शायरी के साथ तो बने रहे हमारे साथ धन्यवाद। 

Best romantic shayari in hindi for girlfriend 2022

उस चांद को बहुत गुरूर है,
कि उसके पास नूर है।
अब मैं उसे कैसे समझाऊं,
मेरे पास कोहिनूर है।
romantic shayari in hindi

 इन आंखों में जो तस्वीर है वो तेरी है,दिल की हर धड़कन बस तेरी है,नहीं चाहिए सारे जहां की खुशियां मुझे,खुदा करे तुझे मिल जाए,वह सारी खुशियां जो मेरी है।
romantic shayari in hindi

 ख्वाहिश इतनी है कि कुछऐसा मेरे नसीब में हो,वक्त चाहे जैसा भी होबस तू मेरे करीब हो।

 मेरे आँखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम,तुम से ही तो मैं हूँ, मेरी पहचान हो तुम,मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम,सच  मानो मेरे लिए तो सारा जहान हो तुम।

 मेरी जिंदगी में सारी खुशियाँ तेरे बहाने से है,आधी तुझे सताने से है,आधी तुझे मनाने से है।

 romantic lines for gf in hindi 2022

हजारो महफिले हैं और लाखों मेले हैं,
लेकिन जहाँ तुम नही,
वहाँ हम बिलकुल अकेले हैं।

 मुझे तेरा साथ ज़िन्दगी भर नहीं चाहिए,बल्कि जब तक तू साथ है,तब तक ज़िन्दगी चाहिए।

 सफर वही तक जहाँ तक तुम हो,नज़र वही तक जहाँ तक तुम हो,वैसे तो हज़ारों फूल खिलतें हैं गुलशन में मगर,खुशबू वही तक जहाँ तक तुम हो।

 कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है,कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है,पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से,तो वो प्यार ही जीने कीवजह बन जाता है।

  100+heart touching lines for mother in hindi

एक शुक्रिया जिंदगी में आने के लिए,एक शुक्रिया जिंदगी को जिंदगी बनाने के लिए,कर्ज़दार रहेंगे हम जन्मो जन्म,एक शुक्रिया प्यार को इतने प्या र से निभाने के लिए।

 कितना प्यार करते हैं तुमसेयह कहना नहीं आता,बस इतना जानते हैं कि बिनातुम्हारे रहना नहीं आता।

 very romantic shayari in hindi for girlfriend

खूबसूरत सा एक पल किस्सा बन जाता है,
जाने कब कौन जिंदगी का हिस्सा बन जाता है,
कुछ लोग जिंदगी में मिलते हैं ऐसे,
जिससे कभी न टूटने वाला रिश्ता बन जाता है।

 इश्क की उम्र नहीं होती,ना ही दौर होता है,इश्क तो इश्क है,जब होता है बेहिसाब होता है।

होठों पर नाम हे तेरा,दिल में याद हे तेरी,ज़माने से हमें क्या लेना,जब तुझमे बसी है जान मेरी।

 खुदा प्यार सबको देता है,दिल भी सबको देता है,दिल में बसाने वाला भी सबको देता,लेकिन दिल को समझने वालासिर्फ नसीब वालों को देता है।

 हम तुम्हें पाकर खोना नहीं चाहते,जुदाई में आपके रोना नहीं चाहते,आप हमारे ही रहना हमेशा प्यार बनकर,हम भी किसी और के होना नहीं चाहते।

 दिल से आपका ख्याल जाता नहीं,आपके सिवा कोई याद आता नहीं,जी चाहता है कि आप को रोज़ देखु,वह वक्त कभी आता नहीं।

 romantic shayari for gf

ना जाने इतना प्यार कहां से आया है
तुम्हारे लिये कि मेरा दिल भी तुम्हारे
खातिर मुझसे रूठ जाता है.

 

तुम बस मुस्कुराया करो मेरी जान क्युकीतुम्हारी स्माइल में ही तोह मेरी जान बस्ती है।

 

तेरी हर अदा मोहब्बत सी लगती है पल भरकी जुदाई सदियों सी लगती है पता नहीं क्योंजिंदगी में हर पल तेरी जरुरत सी लगती है. 

 अपनी सांसों में महकता पाया है तुझे,हर ख्वाब मे बुलाया है तुझे, क्यू न करे यादतुझ को जब खुदा ने हमारे लिए बनाया है तुझे.

 romantic shayari for girlfriend

 दीवानगी मे कुछ ऐसा कर जाएंगे।महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे,वादा है तुमसे दिल बनकर तुम धड़कोगेऔर सांस बनकर हम आएँगे।।

 आईना देखोगे तो मेरी याद आएगीसाथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगीपल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी.

 दिल के कोने से एक आवाज़ आती हैं । हमें हर पल उनकी याद आती हैं। दिल पुछता हैं बार -बार हमसे की जितना हम याद करते हैं उन्हें क्या उन्हें भी हमारी याद आती हैं। 

 romantic lines for gf in hindi

मुझको ना एक वजह मिल जाये,
हर दुआ में तू मिल जाये,
क्या नही है मेरे पास सोचता नहीं,
अगर मेरी कश्ती को तेरा साहिल मिल जाए.

 आँखों से आँखों को कुछ कह जाने दो,कुछ पल साथ इन्हे रह जाने दो,हर पल तनहा लगता है क्यों,नज़रो के साथ इनको बह जाने दो.

 लम्हे कुछ पुराणीख लिख दूँ,कुछ नटखटी तो कुछ शैतानी लिख दूँ…इजाजत दे के देखिये,आप दोनों पे एक कहानी लिख दूँ…

 romantic shayari for girlfriend

मेरी तरह ही, सुनता नहीं दिल मेरा
रुकता नहीं, किसी के समझाने से
और आप यु इस तरह
सज धज कर मत आया करो
मैं कब तक रोकूंगा
अपने हाथो को तुम्हारे गालो को छूने से

 मत समझना हम बसकहने को हैं तुम्हारेआजमा के देख लोजान जाओगे मेरी जानहम तो हैं बस तुम्हारे हैं

 दफन कर अपने सपनो को मैंने तुझको अपनी मंजिल बनाई हैंअब यु न मुह मोड़ मुझ से मैंने तेरे संग ज़ीने की कसमे खाई हैं

 ज़िन्दगी में आपसे मिलना भी जरुरी था इश्क क्या चीज़ हैं ये जानना भी जरुरी था मेरी खुशियों का खजाना हो तुम इसलिए आपको पाना मेरी मंजिल बनाना भी जरुरी था

 very romantic shayari in hindi for girlfriend

हम हर इंसान से प्यार करते हैं, हर बार ऐतबार कर बार, बस एक कह कह दो कि हम,हम भर इंडिअर कर इंसान।

 मेरे दिल ने जब भी दुआ माँगी है, तुझे माँगा है तेरी वफ़ा माँगी है❤जिस मोहब्बत को देख के दुनिया को रश्क आये, तेरे प्यार करने की वो अदा माँगी है.

होती नहीं है मोहब्बत सूरत से,मोहब्बत तो दिल से होती है,सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी,कदर जिनकी दिल में होती है..

रिश्ते किसी से कुछ यूँ निभा लो,की उसके दिल के सारे गम चुरा लो,इतना असर छोड़ दो किसी पर अपना,के हर कोई कहे हमें भी अपना बना लो..

romantic lines for gf in hindi

हम अपने इख़्तियार की हद से गुजर गए चाहा तुम्हें तो प्यार की हद से गुजर गए जागी है अपने दिल में गुलाबों की आरज़ू,जब मौसम-ए-बहार की हद से गुजर गए

जाने उस शख्स को कैसा ये हुनर आता है, रात होती है तो आँखों में उतर आता है, मैं उस के ख्यालों से बच के कहाँ जाऊं, वो मेरी सोच के हर रस्ते पे नजर आता है

कोई है जो दुआ करता है,अपनों मे मुझे भी गिना करता है,बोहत खुशनसीब समझते है खुद को हम,दूर रह कर भी जब कोई प्यार किया करता है…

तुम दूर हो मगर दिल में ये एहसास होता है,कोई है जो हर पल दिल के पास होता है,याद तो सब की आती है मगर,तुम्हारी याद का एहसास ही कुछ ख़ास होता है..

romantic shayari for girlfriend

ख़ामोश रात में सितारे नई होते,उदास आँखों में रंगीन नज़ारे नई होते,हम कभी ना करते याद आपको,अगर आप इतने प्यारे ना होते..

घर से बाहर वो नक़ाब मे निकली सारी गली उनकी फिराक मे निकली इनकार करते थे वो हमारी मोहब्बत से और हमारी ही तस्वीर उनकी किताब से निकली

संगमरमर के महल में तेरी तस्वीर सजाऊंगा,मेरे इस दिल में ऐ सनम तेरे ख्वाब सजाऊंगा,आजमा के देख ले तेरे दिल में बस जाऊंगा,प्यार का हूँ प्यासा तेरे आगोश में सिमट जाऊॅंगा.

हम आपके प्यार में कुछ ऐसा कर जायेंगे,बन कर खुशबू इन हवाओं में बिखर जायेंगे,भुलाना अगर चाहो तो साँसों को रोक लेना,वरना साँस भी लोगे तो दिल में उतर जायेंगे.



 

 

 

Post a Comment

0 Comments