shayari love ❤❤❤ sad|sad shayari hindi, 2 line

हेलो फ्रेंड इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं बहुत ही दर्द भरी शायरी shayari love ❤❤❤ sad|sad shayari hindi, 2 line इस शायरी के पोस्ट में आपको चुनिंदा सेट शायरियों का एक पूरी संग्रह ही मिलेगी इसे पूरा जरूर पढ़ें😭😭😭


 ❤❤❤मोहब्बत होने में कुछ लम्हे लगते है .. पूरी उम्र लग जाती है उसे भुलाने में …😭😭😭😞

😢😢😢😢😢😢



❤❤❤प्यार करना हर किसी के बस की बात नहीं …. जिगर चाहिए अपनी ही खुशियां बर्बाद😭😭 करने के लिए।❤

sad shayari😭 life 2 line

😢😢😢😭😭😭

कौन है इस जहाँ मे जिसे धोखा नहीं मिला,

शायद वही है ईमानदार जिसे मौक़ा नहीं मिला.

😢😢😢😢😢😢


❤❤हजारो गम है सीने मे मगर शिकवा करें किससे…💙💙 इधर दिल है तो अपना है… उधर तुम हो तो अपने हो…💙💙


जुबां तीखी हो तो खंजर😭 से गहरा जख्म देती है,

और मीठी हो तो वैसे ही कत्ल कर देती है.

😢😢😢😢😢😢

sad shayari😭 life 2 line in hindi

बड़ी अजीब सी मोहब्बत❤❤❤ थी तुम्हारी…… पहले पागल किया..फिर पागल कहा..फिर पागल समझ कर छोड़ दिया..


नहीं मिला कोई तुम😭 जैसा आज तक,

पर ये सितम अलग है की मिले तुम भी नही.

😭😭😭


💙💙💙💙

मुझे भी शामिल करो गुनहगारों की महफ़िल में ,💙💙 मैं भी क़ातिल हूँ अपनी हसरतों का , मैंने भी अपनी ख्वाहिशों को मारा है।💙💙💙💙


कौन कहता है की सिर्फ ‪चोट‬ ही ‪दर्द‬ देता है असली दर्द मुझे तब होता Hai जब तू ‪ online‬ आके भी ‪Reply‬ नहीं देती|| 

😢😢😢😢😢😢


😢😢😢😢😢😢

ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें,,वो मुझे याद नहीं करती, Main उसको भूल नहीं पाता" -

😢😢😢😢😢😢

love shayari😭 life 2 line

मुमकिन नहीं शायद किसी को समझ पाना … बिना समझे किसी से क्या दिल लगाना


😢😢😢😢😢😢

हुस्न वाले जब तोड़ते हैं दिल किसी का,बड़ी सादगी से कहते है मजबूर थे हम….

😢😢😢😢😢😢


अल्फ़ाज़ के कुछ तो कंकर फ़ेंको, यहाँ झील सी गहरी ख़ामोशी😞😞 है।

sad shayari😭 life girl 2 line

💙💙

अब अकेला नहीं रहा मैं यारों …. मेरे साथ अब मेरी तन्हाई भी है।💙💙


किसीके अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ,,K वो बुरा बनने के लिये मजबुर बन जाये.  


रोज़ ख्वाबों में जीता हूँ वो ज़िन्दगी … जो तेरे साथ मैंने हक़ीक़त में सोची थी ..

😢😢😢😢😢😢


हमने तो एक ही शख्स पर चाहत ख़त्म कर दी .. अब मोहब्बत किसे कहते है मालूम नहीं..


😢😢😢😢😢😢

उनके हाथ पकड़ने की मजबूती जब ढीली हुई तो एहसास हुआ शायद ये वही जगह है जहां रास्ते बदलने है ….

😢😢😢😢😢😢

sad shayari😭 life girl 2 line hindi

💙💙खुद से मिलने की भी फुरसत नहीं है अब मुझे,💙💙और वो औरो से मिलने का इलज़ाम लगा रहे है…💙💙💙💙


रात भर जागता हूँ एक एसे सख्श की खातिर… जिसको दिन के उजाले मे भी मेरी याद नही आती..


तेरे होने तक मैं कुछ ना था😢😢😢😢😢😢…. तेरा हुआ तो मैं बर्बाद हो गया


भरम है .. तो भरम ही रहने दो …. जानता हूं मोहब्बत नहीं है …पर जो भी है … कुछ देर तो रहने दो


लफ्ज़ बीमार से पड़ गये है आज कल…..एक खुराक तेरे दीदार की चाहिए

sad shayari life girl 2 line hindi for girlfriend

टूटे मक़ान वाला, दिल में ताजमहल रखता हूँ,😢😢😢😢

बात गहरी मगर अल्फ़ाज़ सरल रखता हूँ.

😢😢😢😢😢😢


तू हजार बार रुठेगी फिर भी तुझे मना लूँगा …तुझसे प्यार किया हे कोई गुनाह नही, जो तुझसे दूर होकर खुद को सजा दूँगा


वो सुना रहे थे अपनी वफाओं के किस्से हम पर नज़र पड़ी तो खामोश हो गए।


सुना है आज उस की आँखों मे आसु आ गये,

वो बच्चो को सिखा रही थी की मोहब्बत ऐसे लिखते है


.टूट कर चाहा था तुम्हे और तोड़ कर रख दिया तुमने मुझे 😢


💙💙कैसे करूँ मैं साबित…कि तुम याद बहुत आते हो…एहसास तुम समझते नही…और अदाएं हमे आती नहीं…💙💙

Sad Line शायरी 😎 😎

काश तू मेरी मौत होती तो एक दिन मेरी ज़रूर होती।


ये दुःख , उदासी , आँसुओं को मौत क्यों नहीं आती 😢😢😢😢


💙💙जा तुझे तेरे हाल पर छोड़ दिया …💙💙 इससे बेहतर तेरी सज़ा क्या होगी


आदत बना ली मैंने खुद को तकलीफ देने की , ताकि जब कोई अपना तकलीफ दे तो ज्यादा तकलीफ ना हो !!


बिछड़ने वाले तेरे लिए, एक "मशवरा" है.. कभी हमारा "ख्याल" आए, तो अपना 'ख्याल' रखना..।। 

हिंदी शायरी दो लाइन Sad

तुम बदले तो मज़बूरिया थी ,हम बदले तो बेवफा हो गए !!!


कहाँ पूरी होती है दिल की सारी ख्वाइशें —- 😢😢😢कि बारिश भी हो , यार भी हो …. और पास भी हो

😢😢😢😢😢😢


ना रहा करो उदास किसी बेवफा की याद में , वो खुश है अपनी दुनिया में तुम्हारी दुनिया उजाड़ कर 😢😢


वो उदासी भर लम्हा —- जब उनके पास आपके इलावा सब के लिए टाइम होता है 😢😢


मुझे रुलाकर सोना तेरी आदत बन गयी है .. जिस सुबह मेरी आँख न खुली उस दिन तुझे तेरी अपनी ही नींद से नफरत हो जाएगी 😢😢

सैड शायरी😭 लाइफ 2 लाइन

💙💙💙💙

कैसे करे इंतजार तेरे लौट आने का, अभी दिल को यकीन नहीं हुआ है तेरे चले जाने का !💙💙


हम तो हद से गुजर गए थे तुम्हे चाहने में …. तुम्ही उलझे रहे हमे आजमाने में😢😢


मोहब्बत में हमेशा अपने आप को बादशाह समझा हमने मगर एहसास तब हुआ जब किसी को माँगा फकीरों की तरह 😢😢😢😢


वादो से बंधी जंजीर थी जो तोड दी मैँने, अब से जल्दी सोया करेंगे , मोहब्बत छोड दी मैँने….


शोहरत अच्छी होती है, गुरूर अच्छा नहीं होता.. अपनों से बेरुखी सेे पेश आना, हुज़ूर अच्छा नहीं होता !!

सैड शायरी😭 लाइफ 2 लाइन हिंदी

इतना कुछ हो रहा है..दुनिया में, ……क्या तुम मेरे नही हो सकते..


मोहब्बत तो दिल 💔से की थी, दिमाग उसने लगा लिया…. दिल तोड दिया मेरा उसने और इल्जाम मुझपर लगा दिया😭😭


जो दिल💔 में आये वो करो…. बस किसी से अधूरा प्यार मत करो


आँखें 👀थक गई है आसमान को देखते देखते 😕 पर वो तारा नहीं टूटता ,जिसे देखकर तुम्हें मांग लूँ….😢😢😢😢


जो उड गये परिंदे उनका क्या अफसोस करें….😢😢😢यहां तो पाले हुए भी गैरों की छतों पर उतरते हैं…!!!😢😢😢

बिछड ने पर मर जाऊंगा दर्द शायरी 2 लाइन

तेरे बिना जीना मुश्किल है …! ये तुझे बताना और भी मुश्किल है….😭😭


💙💙किस किस से वफ़ा के वादे कर रखे हैं तूने ??? 😢😢😢हर रोज़ एक नया शख्स मुझसे तेरा नाम पूछता है 😢😢😢


रोकना मेरी हसरत थी जाना उसका शौक। वो शौक पूरा कर गए मेरी हसरतें तोड़ कर।😭😭😭


😭😭😭बेवफा लोग बढ़ रहे हैं धीरे धीरे, इक शहर अब इनका भी होना चाहिए…


मै 👨फिर याद 😭😭आऊंगा उस👆 दिन📝 जब तेरे ही बच्चे👶 कहेंगे-मम्मी 👩आपने कभी किसी 👤से प्यार 👫किया ???


हमारी चर्चा छोडो दोस्तों, हम ऐसे लोग है जिन्हें, नफरत कुछ नहीं कहती और मोहब्बत मार डालती है…

sad shayari😭 life girl 2 line

आज कल वो 🙆हमसे डिजिटल नफरत😡 करते हैं, हमें ऑनलाइन देखते ही ऑफलाइन हो जाते हैं..😭😭


चाह से ज्यादा, चाहने की चाह, मुझे भी थी उसे👸 लेकिन क्या फायदा ऐसी चाह👸 का, जो चाहकर भी ना बन सके मेरी चाह👸 😕😕😕


💙💙

ढूंढ तो लेते अपने प्यार को हम,😢😢😢 शहर में भीड़ इतनी भी न थी..पर रोक दी तलाश हमने, क्योंकि वो खोये नहीं थे, बदल गये थे😢😢😢😢😢😢


"क्या लिखूँ , अपनी जिंदगी के बारे में. दोस्तों. वो लोग ही बिछड़ गए. 'जो जिंदगी हुआ करते थे !!


और भी बनती लकीरें दर्द 😭😭की शुकर है खुदा तेरा जो हाथ छोटे दिए !!


चित्रकार तुझे उस्ताद मानूँगा, दर्द 😭😭भी खींच मेरी तस्वीर के साथ.

😢😢😢


💙💙💙💙

कौन खरीदेगा अब हीरो के दाम में तुम्हारे आँसु ;💙💙वो जो दर्द 😭😭का सौदागर था, मोहब्बत छोड़ दी उसने ।💙💙


ख़ुशी कहा हम तो "गम" चाहते है, ख़ुशी उन्हे दे दो जिन्हें "हम" चाहते हे. 😢😢😢


सिमट गया मेरा प्यार भी चंद अल्फाजों में, जब उसने कहा मोहब्बत तो है पर तुमसे नहीं.


सो जाओ दोस्तों यु रात भर जागने से मुहाबत लोट क्र नही आती !


😭😭😭ये पतंग भी बिल्कुल तुम्हारी तरह निकली जरा सी हवा क्या लग गई हवा में उडने लगी.


💙💙💙💙

तेरे गुरूर को देखकर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने, जरा हम भी तो देखे कौन चाहता है तुम्हे हमारी तरह…!!💙💙


उसने महबूब ही तो बदला है ताज्जूब कैसा * * दूआ कबूल ना हो तो लोग खूदा भी बदल लेते हैं !!😭😭


चल आ तेरे पैरो पर मरहम लगा दूं ऐ मुक़द्दर. कुछ चोटे तुझे भी आई होगी, मेरे सपनो को ठोकर मारकर !!




Post a Comment

0 Comments