जन्नत शायरी।jannat shayari in hindi

Hello friend Aaj Ham aapke liye Lekar Aaye Hain Jannat shayari jinhen per aapko bahut hi Pasand aaega Jannat shayari in Hindi behtarin shayari ka samuh hai Jaise aap apni Premika dost Mitra Aadi ko send kar sakte hain, जन्नत वो जगह होती है जहां लोग मरने के बाद जाते हैं कहते हैं लोग कि जन्नत बहुत ही खूबसूरत होती है वहां सारी सुख सुविधाएं होती है हमें मालूम नहीं जन्नत कैसी होती है पर हम आपके लिए जन्नत के प्रति कुछ शायरियां लेकर आए हैं जिन्हें पढ़कर आप जन्नत वाली फीलिंग पा सकते हैं

Best jannat shayari in hindi

 

  •  बिछड़ गए तो ये dil उम्र भर लगेगा नहीं लगेगा लगने लगा hai मगर लगेगा नहीं नहीं लगेगा उसे dekh कर मगर ख़ुश है मैं ख़ुश नहीं हूं मगर देख कर लगेगा नहीं 
jannat shayari in hindi

 



  • तुम्हें हुस्न पर दस्तरस है प्यार - वोहब्बत बड़ा जानते हो तो फिर ये बताओ कि thum उसकी नैनो के बारे में क्या जानते हो ये ज्योग्राफिया, फ़लसफ़ा, साइकोलाॅजी, साइंस, रियाज़ी वगैरह ये सब जानना भी अहम है मगर उसके घर का पता जानते हो ? 

Jannat status in hindi


  • हमको मालूम है जन्नत की हक़ीक़त लेकिन dil के ख़ुश रखने को 'ग़ालिब' ये ख़याल अच्छा है 



  • चलती फिरती हुई आँखों से  अज़ाँ dekhi है मैं ने जन्नत तो नहीं देखी है माँ देखी है 
जन्नत शायरी।jannat shayari in hindi



  • मुजाहिद की दास्तान है ख़्वाब मेरे umar भर की थकान है ख़्वाब मेरे


  • परिंदे तो parinde sabhi पिंजरों में कैद पतंगों का आसमान है ख़्वाब मेरे हाँ सभी मुसाफिर थक हार के पहुंचे जन्नतों का श्मशान है ख़्वाब मेरे
जन्नत शायरी।jannat shayari in hindi


  • मैं इस मकां से उस मकां में दरबदर दीवारों के दरमियान है ख़्वाब मेरे


  • Rata भी बदल के सुबह हो गई अब तलक वीरान है ख़्वाब मेरे 






  • मैं जहां thum को बुलाता हूं वहां तक आओ मेरी नज़रों से गुज़र कर दिल-ओ-जां तक आओ फिर ये dekho कि ज़माने की हवा है कैसी साथ मेरे मिरे फ़िरदौस-ए-जवां तक आओ हौसला हो तो उड़ो मेरे तसव्वुर की तरह मेरी तख़्य्युल के गुलज़ार-ए-जिनां tak आओ फूल के गिर्द फिरो बाग़ में मानिंद-ए-नसीम मिस्ल-ए-परवाना किसी शम-ए-तपां तक आओ लो वो सदियों के जहन्नम की हदें ख़त्म हुईं अब है फ़िरदौस ही फ़िरदौस जहां तक आओ छोड़ कर वहम-ओ-गुमां हुस्न-ए-यक़ीं तक पहुंचो पर यक़ीं से भी कभी वहम-ओ-गुमां तक आओ इसी दुनिया में दिखा दें तुम्हें जन्नत की बहार शैख़-जी thum भी ज़रा कू-ए-बुतां तक आओ 




  • उम्र-भर के सज्दों से मिल नहीं सकी jannat ख़ुल्द से निकलने को इक गुनाह काफ़ी है 




Shayari on jannat 

जन्नत शायरी।jannat shayari in hindi



  • और कुछ ना tha जहाँ उसके सिवा, यार जो, Bat बचपन की बताया करता था, सोचता था एक हम हो या न हो, वो लकीरों को मिलाया करता था, नाम लेता था बिछड़ जाए अगर, वो मुझे बस आज़माया करता था, रठ जाऊँ झूठ का ही मैं कभी, तो हज़ारों कसमे खाया करता था, मान जाती मुस्कुराहट से ही मैं, वो सियाही ख़त में ज़ाया करता था, Sath उसके घूम आती थी jannatवो हसीं सपने दिखाया करता था, गर्म कैसे सर्द दिल उसने किया, है सुना वो ख़त जलाया करता था, वो बदल देता नियत को मेरी तब, देखकर जब मुस्कुराया करता था, चीज़ ये तो तोड़ने को है बनी, कौन वादों को निभाया करता था, नूर' तेरी मौत उसको याद ना क़ब्र पे जो रोज़ आया करता tha 


Jannant shayari status for girlfriend



  • उसने जब भी कभी प्यार की जैसे मुझपे कोई इनायत कीडूब जाते हैं अहल-ए-दिल इसमें मैं वही झील हूँ मोहब्बत (प्यार) की फिर मेरे रू-ब-रू वो आया है फिर ख़बर हो गई क़यामत की होंठ पर होंठ रख दिए मैंने kya ज़रूरत है अब इजाज़त की जब तेरा लम्स हो गया हासिल किसको परवाह कोई जन्नत की ऐसे मंज़िल नहीं मिली mujhko मैने पाने को ख़ूब मेहनत की ग़मज़दों ने सजाई थी महफ़िल और मैने वहाँ निज़ामत की आज़माओ ना तुम 'अनन्या' को हद होती है इक शराफ़त की

Jannat sher

जिस में लाखों बरस की हूरें हों ऐसी जन्नत को क्या करे कोई  

Jismein Lakhon baras ki ho rahe ho Aisi Jannat Ko Kya Karen Koi



ये जन्नत मुबारक रहे ज़ाहिदों को कि मैं आप का सामना चाहता हूँ yah Jannat Mubarak Rah Jaaye do ko ki main aap ka Samman chahta hun

Love jannat shayari status fb

कहते हैं जिस को जन्नत वो इक झलक है तेरी सब वाइज़ों की बाक़ी रंगीं-बयानियाँ हैं Kahate Jisko Jannat vah Ek Chalak Hai Teri bus vajon ki baki Ragi bhaiya hai


अपनी जन्नत मुझे दिखला न सका तू वाइज़ कूचा-ए-यार में चल देख ले जन्नत मेरी

 Apne Jannat Mujhe dikhlana Saka to voice Kuchh hai yaar Main Chala dekh le Jannat Meri


आप और आपकी हर बात मेरे लिए ख़ास है, यही शायद प्यार का पहला एहसास है।


aap aur aapki Har Baat Mere Liye Khas hai Yahi Shayad Pyar Ka pahla Ehsas Hai


तुम्हारी खुशियों के ठिकाने बहुत होंगे मगर, हमारी बेचैनियों की वजह… बस तुम हो।


Tumhari khushiyon Ka thikane bahut Honge Magar Hamari bechainiyon ki vajah bus Tum Ho


खुशबू बनकर तेरी साँसों में शमा जायेंगे, सुकून बनकर तेरे दिल में उतर जायेंगे, महसूस करने की कोशिश तो कीजिये एक बार, दूर रहते हुए भी पास नजर आएंगे।


Khushbu Bankar Teri Sanson Mein Sama jaenge sukun Bankar Tere Dil Mein Utar Jaenge mahsus karne ki koshish to kijiye Ek Bar Dur Rahte Hue bhi pass Najar aaenge



ये जिंदगी चाहे कितने पल की भी मिले, बस यही दुआ है बस तेरे संग मिले।


Yeh Zindagi Chahe Kitni bhi ho bus Yahi Dua bus Tere Sang mile



बस मुझे अपने बाहों में सुलालो, फिर चाहे कितना भी मुझे रुला लो।


bus Mujhe Apne Bahon Mein Sula Lo fir Chahe Kitne Bhi Rula lo


मैं चाहती हूँ तुम पे सिर्फ मेरा हक़ हो


main chahti Hun Tum per Sirf Mera Hak Ho



तेरे सिवा किसी और की चाहत नहीं तेरे सिवा किसी और से मोहब्बत नहीं


Tere Siva Kisi Aur Ki Chahat Nahin Tere Siva Kisi Aur se Mohabbat Nahin



मेरे प्यार की हद न पूछो तुम हम जीना छोड़ सकते है पर तुम्हे प्यार करना नहीं


Mere Pyar Ki had na Poochho Tum hum Jina Chhodo sakte ho per Tumhen Pyar karna Nahin






पूरी शायरी पढ़ने के लिए धन्यवाद दोस्तों तो आपको कैसी लगी Jannat shayari in hindi हमें कमेंट के माध्यम से बताएं और अपने दोस्तों के साथ शेयर करेगा शायरी अच्छी लगी हो तो इसी तरह की शायरी पढ़ने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ धन्यवाद। 







Post a Comment

0 Comments