ksolves india share price target 2025,2027,2030,2035

 Ksolves india ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future, क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है? क्या Ksolves india ltd company का स्टोक लम्बे समय तक होल्ड करने के लिए अच्छा स्टोक है। दोस्तों यदि आप लोग भी गुगल पर इन्हीं सभी सवालों का जवाब तलाश रहें हैं तो आप लोग बिल्कुल सही आर्टिकल पढ़ रहे हैं। 


आज हम लोग इस आर्टिकल में यह आंकलन करने का प्रयास करेंगे कि भविष्य में Ksolves india ltd company का शेयर प्राइज टार्गेट क्या हो सकता है। लेकिन आइए इससे पहले हम कम्पनी के बिजनेस माडल और कम्पनी की फाइनेंशियल कंडीशन पर एक नजर डाल लेते हैं।

Ksolves india ltd company business daitels in hindi

Ksolves india ltd company की स्थापना 2014 में हुई थी। कम्पनी आईटी सेक्टर में काम करती है। कम्पनी Real Estate, E-COMMERCE, Finance, Telecom and healthcare के सेक्टर में Software Development, Enterprises solutions, Consulting की सर्विस प्रोवाइड करवाने का काम करती है। 


कम्पनी का बिजनेस 20+ देशों में फैला हुआ है और कम्पनी आईटी सेक्टर में 35+ IT services प्रोवाइड करवाने का काम करती है। कम्पनी को अपने टोटल रिवेन्यू का 60% हिस्सा नार्थ अमेरिका से और 26% हिस्सा इंडिया से आता है। कम्पनी का बिजनेस विदेशों में अच्छा ग्रो करता हुआ दिखाई दे रहा है। 


लेकिन कम्पनी के टोटल रिवेन्यू का 48% top 5 क्लाइंट नेटवर्क से आता हुआ दिखाई देता है। जोकि कम्पनी और कम्पनी के शेयर होल्डर के लिए एक चिंता का विषय हो सकता है। क्योंकि यदि आने वाले समय में इनमें से कोई कस्टमर कम्पनी का साथ छोड़ता है तो कम्पनी की सेल्स में गिरावट देखने को मिल सकता है। 


अगर हम कम्पनी की फाइनेंशियल कंडीशन पर एक नजर डालें तो कम्पनी एक कर्ज मुक्त कम्पनी है और कम्पनी के पास 6 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व भी देखने को मिलता है। अगर कम्पनी की सेल्स ग्रोथ की बात करें तो पिछले पांच सालों में कम्पनी की सेल्स में 93% Compounded Sales Growth देखने को मिला है और कम्पनी की सेल्स इस समय के दौरान 3 करोड़ रुपए से बढ़कर 60 करोड़ रुपए हो गई है।

तो वहीं कम्पनी के नेट प्रॉफिट में भी पिछले पांच सालों में अच्छी ग्रोथ देखने को मिला है और कम्पनी का नेट प्रॉफिट माइनस से 26 करोड़ रुपए पहुंच गया है। जिसको देखते हुए ऐसा माना जा सकता है कि कम्पनी का बिजनेस माडल भविष्य में अच्छा ग्रोथ करता हुआ दिखाई देगा। 


तो आइए अब हम लोग यह अनुमान लगाने का प्रयास करते हैं कि भविष्य में Ksolves india ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030 तक क्या देखने को मिल सकता है?

Ksolves india ltd share price target 2023 in hindi

कम्पनी आईटी सेक्टर की एक उभरती हुई कम्पनी है और कम्पनी मैनेजमेंट अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए नयी टैक्नोलॉजी पर काम करता हुआ दिखाई देगा। इसके लिए कम्पनी Salesforce, Adobe, Odoo and Prupal Association जैसी लेस्टस टैक्नोलॉजी पर काम करती हुई दिखाई देगी।


क्योंकि अगर आने वाले समय में इनमें से एक दो क्लाइंट भी कम्पनी का साथ छोड़ता है तो कम्पनी की सेल्स में गिरावट देखने को मिल सकता है। लेकिन अगर सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा तो Ksolves india ltd share price target 2025 में मार्केट के उतार चढ़ाव के बीच 2000 रुपए से लेकर 2200 रुपए तक देखने को मिल सकता है।


Ksolves india ltd share price target 2030 in hindi

कम्पनी आईटी सेक्टर की एक उभरती हुई कम्पनी है और कम्पनी की क्लाइंट लिस्ट में Share meister, Knight Broadband, On point Group, Ekogenio, Cut Yeti, Hardy Nutritionals etc जैसे बड़ी बड़ी कंपनिया शामिल हैं। 


कम्पनी का ROE 128% और ROCE 171% है, जोकि काफी अच्छा प्रदर्शन है। अगर कम्पनी भविष्य में भी इसी प्रकार का प्रदर्शन करती है तो Ksolves india ltd share price target 2030 में 2500 रुपए से लेकर 3000 रुपए तक देखने को मिल सकता है।


क्या Ksolves india ltd company के शेयर में खरीदारी करने का सही समय है?

इस समय पर कम्पनी के स्टोक मे अपने हाई प्राइज 1400 रुपए से गिरावट देखने को मिल रहा है और कम्पनी के स्टोक का P/E रेश्यो 59 देखने को मिल रहा है। लेकिन कम्पनी का स्टोक अपने बुक वैल्यू प्राइज 25 रुपए से बहुत ज्यादा ऊपर ट्रेड करता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसके चलते कम्पनी का स्टोक हालिया प्राइज पर महंगा दिखाई देता है।


कम्पनी फाइनेंशियल और फंडामेंटली एक मजबूत कम्पनी है और कम्पनी के बिजनेस माडल में भविष्य में अच्छी ग्रोथ की संभावना को देखते हुए आप लोग कम्पनी के स्टोक मे long term के लिए इंवेस्टमेंट कर सकते हैं।


कम्पनी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग कम्पनी की वेबसाइट https://www.ksolves.com पर भी विजिट कर सकते हैं।




Post a Comment

0 Comments