facebook funny comments in hindi

 funny comments in hindi- की तलाश में तो यह पोस्ट आपके लिए है हम आपके लिए फनी कमेंट इन हिंदी कि यह पोस्ट फेसबुक पर की जाने वाली सबसे ज्यादा funny comments की जाने वाली कमेंट को लेकर आए हैं जिनकी कमेंट करने के बाद Facebook पर फेमस हो सकते हैं तो यह पोस्ट पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे क्योंकि इस पोस्ट में आपको फेसबुक पर फेसबुक के महारथियों द्वारा की जाने वाली कमेंट का संग्रह है


funny comments in hindi-  फनी कमेंट इन हिंदी

मैं कमेंट करने की सोच रहा था ,

फिर सोचा कि मेरे गांव वाले देखेंगे तो बोलेंगे की मैं ये सब देखता हूं

लेकिन फिर भी मैंने कमेंट कर ही दिया क्युकी जो बोलेंगा तो में भी बोल दूंगा की तू भी तो देखता है ।😂😂


मैं ब्रिटिश सरकार से निवेदन करना चाहता हूं की

आप फिर से अंग्रेजी शासन लागू करे ।इनलोगो ने

आजादी का गलत फायदा उठा रखे है🤣😂


fb funny comments in hindi- एफबी फनी कमेंट इन हिंदी

सोचा था इस महीने फोन का रिचार्ज नहीं करवा पाऊँगी 

पैसे नहीं है।

लेकिन ऐसे गंभीर मुद्दों की खबरों को पढ़ने के बाद मुझे लग रहा है

लोन लेना पड़ेगा 😔😔😔


तुम्हारी इन्ही हरकतों की वजह से SBI बैंक का सर्वर डाउन रहता है 😡

funny comments in hindi for instagram-

यही सब देख कर कभी कभी लगता है कि हम अंग्रेज से नहीं बल्कि अंग्रेज हमसे आज़ाद हुए थे!😆😅


कॉमेंट करने आया था,। लेकिन पहले से ही परम ज्ञानी मित्रों ने धमाल मचा रखा। 😀😀

बस इन्हीं लोगों की वजह से मेरी सरकारी नौकरी नहीं लगपाई😂


मेरा भी एक दोस्त ऐसी ही बात करता था....

आज उसकी तेरहवीं है,

और....

मेरी कोर्ट में पेशी... 😝😝😜😜


जा रहा हूं थाने में एफआईआर दर्ज कराने

मुझे सोशल मीडिया के द्वारा मानसिक रूप से 

टॉर्चर किया जा रहा है 😭😭


कृपया कॉमेंट करने की बात को गंभीरता से ले और गाली देने में लापरवाही न करें तब तक मैं आप लोगो के लिए बैंक से लोन ले।कर सैलेरी की इंतजाम करता हूं 🤣🤣🤣🤣🤣


यही सब देखकर किसी चीनी महापुरुष ने क्या खूब कहा है


才開始牛仔褲此次可參考



मै कुछ लिखने वाला था लेकिन गांव वाले रिश्तेदार स्क्रीनशोट लेकर मेरे घर भेज देते है 😢


में राज्य सरकार ने निवेदन करता हु के ये बात कैबिनेट में राखी जाये 😂


मेरा एक दोस्त भी ऐसा ही सवाल पूछता था आज उसकी बहुत याद आती है भगवान उसकी आत्मा को शांति प्रदान करें 🤒


आपकी यह ज्ञानवर्धक पोस्ट के लिए राज्य और केंद्र सरकार से गुजारिश करूंगा कि आपके लिए आपके मुंह पर भारत रतन फेक के मारी जाए😁😂😂


मैं भारत सरकार से अनुरोध करुंगा की जितने भी लोग कॉमेंट कर रहे है सब के लिए सैलरी की व्यवस्था की जाय 😂😂😂😂😂


हे पार्थ रथ को थोड़ा धिमा करो कमेंट धारीयो की थोड़ी कमेंट पढ़ते चले


Post a Comment

0 Comments