Mothers day spacel shayari in hindi

 हेलो फ्रेंड आपके लिए लेकर आए मदर्स डे स्पेशल शायरी/ Mothers day spacel shayari in hindi  जो मां के प्यार को बयां करती है की मां हमारे कितना ख्याल रखती है मां दुनिया का वह इंसान है जो हमें हर परिस्थिति में खुश देखना चाहती है। 


Mothers day spacel shayari in hindi

जिस हस्ती का कभी प्यार नहीं बदलता उसे मां कहते हैं
Happy Mothers day



जब भी क़श्ती मेरी सैलाब में आ जाती है
मां दुआ करती हुई ख़्वाब में आ जाती है.
Happy Mothers Day!❤


ख़ुदा क्या है मां की पूजा करो
ख़ुदा को भी जन्म देती है मां.
Happy Mothers Day!❤


जिंदगी‬ की पहली टीचर‬ ‎मां‬
जिंदगी की पहली दोस्त‬ मां,
जिंदगी‬ भी मां ‎क्योंकि‬‎
जिंदगी देने वाली भी मां।
हैप्पी मदर्स डे 2022❤

मां के बिना जिंदगी वीरान होती है,
तनहा सफर में हर राह सुनसान होती हैं,
जिंदगी में मां का होना जरूरी है,
मां की दुआओं से ही हर मुश्किल आसान होती है।
हैप्पी मदर्स डे 2022❤

प्यार करना कोई तुमसे सीखे
प्यार कराना कोई तुमसे सीखे
तुम ममता की मूरत ही नहीं,
सब के दिल का एक टुकड़ा हो
मैं कहती, कहता हूँ माँ,
तुम हमेशा ऐसी ही रहना…❤
Happy Mothers Day!❤

मंजिल दूर और सफर बहुत है,
छोटी सी जिंदगी की फिक्र बहुत है,
मार डालती यह दुनिया कब की हमें
लेकिन मां की दुआओं में असर बहुत है!❤
Happy mother's Day

मेरे दिल का बस यही है कहना,
वह मां तुम बस ऐसे ही रहना!!❤
Happy mother's Day

Mothers day status in hindi


माँ तेरी याद आती है मेरे पास वापस आ जाओ,
थक गया हूँ मुझे अपने आँचल में सुलाओ,
उँगलियाँ फेर कर बालों में मेरे,
एक बार फिर से बचपन की लोरियाँ सुनाओ❤
Happy mother's Day

‘माँ’ तुम अनंत हो
कैसे व्यक्त करूँ तुम्हें मैं शब्दों में ….
तुम मेरा आस्तित्व हो
तुम समा नहीं सतकी शब्दों-अर्थों में॥❤
Happy mother's Day

Mother's Day Quotes in hindi


माँ से रिश्ता ऐसा बनाया जाए,
जिसको निगाहों में बिठाया जाए,
रहे उसका मेरा रिश्ता कुछ ऐसा
माँ अगर उदास हो तो मुझसे भी मुस्कुराया ना जाए❤
Happy mother's Day

एक हस्ती है जो जान है मेरी,
जो जान से भी बढ़ कर शान हे मेरी,
रब हुक्म दे तो कर दू सज्दा उसे,
क्यूँ की वो और नही
माँ है मेरी…..❤
Happy mother's Day

यह थे आपके लिए Mothers day spacel shayari in hindi शायरी कैसा लगा कमेंट बॉक्स में बताएं और इसी तरह हिंदी में शायरियां पढ़ने के लिए बने रहे हमारे साथ। 


Post a Comment

0 Comments