Instagram Heart Touching Quotes in Hindi

 Instagram Heart Touching Quotes in Hindi:- नमस्कार दोस्तों आप जैसे शायरियों के शौकीन के लिए मेरी ओर से आपके ब्लॉग पर एक और शायरियों का पोस्ट तैयार है आज की शायरी इंस्टाग्राम पर वायरल शायरियां instagram shayari in hindi के बारे में है जिन्हें पढ़कर आपको बहुत ही अच्छा लगेगा और इन शायरियों को आप इंस्टाग्राम पोस्ट बनाकर अपने फ्लावर भी बढ़ा सकते हैं तो आपके लिए पेश है Instagram viral shayari

instagram shayari in hindi

instagram shayari in hindi


अगर अपनी किस्मत लिखने का

जरा सा भी हक हो मुझे,

तो अपने नाम के साथ तुझे हर बार लिखूं..!!



जब किसी की रूह में उतर जाता है मोहब्बत का समंदर,

तब लोग जिंदा तो होते हैं लेकिन किसी और के अंदर।


मेरी आंखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम,

तुम से ही तो मै हूं, मेरी पहचान हो तुम,

मैं जमीन हूं अगर तो मेरे आसमान हो तुम,

सच मानो मेरे लिए तो सारा जहान हो तुम।

shayari for instagram post

इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है…

दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है


तेरी खैरियत का ही जिक्र रहता है दुआओं में,

मसला सिर्फ मोहब्बत का ही नही फिक्र का भी है.!


मोहब्बत में नशा तेरे इंतजार का है

इस दिल में नशा तेरे दीदार का है

ना होश में ला मुझे मदहोश ही रहने दे,

मेरे इन नैनो में नशा तेरे प्यार का है…


सुबह में देखूं शाम में देखूं

तेरा प्यारा सा चेहरा मैं चाँद में देखूं

तेरे हुस्न की क्या तारीफ करूं मैं

तेरा चेहरा मैं सारे जहां में देखूँ


छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह,

कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे,

मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह,

कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।


मोहब्बत की कहूँ देवी या तुमको बंदगी कह दूँ,

बुरा मानो न गर हमदम तो तुमको ज़िन्दगी कह दूँ।


तुम बहुत पसंद हो मुझे वजह

मत पूछना मालूम नहीं मुझे!


अंदाजा मेरी मोहब्बत का सब

लगा लेते है जब तुम्हारा नाम

सुन कर हम मुस्कुरा देते है…!


मैं अपनी कहानियों में तेरी

वजूद ढूँढता हूं तेरी हिस्से के

आसमान में अपनी जमीन ढूँढता हूं!


बेपनाह, बेशुमार, बेहद बेवजह

कुछ इस तरह मैं ने चाहा हैं तुम्हे!


संभाल कर बोलो बात सुर तक

जाएगी इश्क़ है हमसे तो हा

कर दो वरना बहुत देर हो जायेगी।


अब और ना होगी किसी से

मोहब्बत ये तुमसे वादा है

क्योंकि इस आशिक को

तेरी जरूरत सबसे ज्यादा है!


हम तुम मिलकर सुकून की

जिंदगी ढूंढेंगे, तुम खुद में मुझे ढूँढना

हम खुद में तुझी को ढूँढेंगे। 


मोहब्बत दो लोगों के बीच का नशा है

जिसे पहले होश आ जाए वो बेवफा है। 


आप और आपकी हर बातें

मेरे लिए बहुत खास हैं।

यही शायद प्यार का

पहला एहसास हैं। 


इश्क चाहे अधूरा रहा मेरा लेकिन

शायरी मैंने पूरी लिखा है। तुम उसे

भूलने कि बात करते हो मै आज भी

उसका नाम अपने साथ लिखा है। 


कितना “PYAR” है तुमसे ये

कहा नहीं जाता बस इतना

जान लो के तुम्हारे बिना

एक पल भी रहा नहीं जाता!


कितना “PYAR” है तुमसे ये

कहा नहीं जाता बस इतना

जान लो के तुम्हारे बिना

एक पल भी रहा नहीं जाता!


तेरे प्यार का कितना खूबसूरत

एहसास है दूर होकर भी लगता है

जैसे तू हर पल मेरे आसपास है!


गुलाब जैसी हो बिल्कुल

गुलाब लगती हो,

ज़रा सा मुस्कुरा दो तो

लाजवाब लगती हो..!


छोटी सी लिस्ट है मेरी ख्वाहिश की

पहले भी तुम और आखिर भी तुम!


मंजिल तो एक होगी लेकिन हर

कदम पर तेरा नाम होगा

तलाश खत्म हो जाएगी मेरी

जब तेरे लबों पर मेरा नाम होगा!


तू ही सादगी तू ही मुस्कान है,

जी चाहता है बस यही कहता रहूं

तू ही मेरी तमन्ना तू ही मेरी प्यार हैं!


कौन कहता है की पास में

रहने पर ही प्यार होता है

हम तो तेरे ख्याल से ही

मुस्कुरा जाते हैं.!



दूरियों से ही एहसास होता है कि

नजदीकियां कितना खास होती है।


खुशी एक एहसास है

जो हर इंसान के पास है

उसे महसुस करो तो है

वर्ना गम तो हर पल तैयार हैं!


न जाने तेरा साथ कितने ख्वाब

सजाए बैठे है तुझे आपनी ज़िन्दगी

तुझे आपनी दुनिया बनाए बैठे हैं


हर मोहब्बत मुकम्मल हो

जरूरी नहीं आखिर मिसाल

अधूरे इश्क की ही दी जाती है!


ये दूरी से भी बहुत प्यार हैं मुझे,

तुम मेरे पास हो या ना हो,

तुम्हारी एहसास से भी प्यार है मुझे!



Post a Comment

0 Comments